logo-image

Horoscope 16th April Today: आज इन राशियों के लोग न दें किसी को उधार धन, ये करेंगे अपने मां-बाप का नाम रोशन

आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज के राशिफल (horoscope today) में आपके लिए क्या खास है.

Updated on: 16 Apr 2022, 06:41 AM

नई दिल्ली:

आज शनिवार का दिन (rashifal 2022 today in hindi) आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (daily rashifal prediction) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए (zodiac signs today) आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (dainik rashifal) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त (today rashifal 2022) हो सकते हैं. 

यह भी पढ़े : Hanuman Jayanti 2022 Zodiac Signs: हनुमान जयंती के दिन अपनी राशि के अनुसार करें इन मंत्रों का जाप, नष्ट हो जाएंगे सारे पाप

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रहेगा. पारिवारिक बिजनेस में आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा करना पड़ेगा और अपने बिखरे बिजनेस को भी संभालने की पूरी कोशिश करनी होगी. अगर आज आप पार्टनरशिप में बिजनेस करने की सोच रहे हैं, तो उसमें आपको सावधान रहना होगा. वरना आपका पार्टनर आपको धोखा दे सकता है. आज आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं, जिसमें परिवार के सदस्यों को साथ लेकर जाना बेहतर (Aquarius love horoscope) रहेगा. 

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आया है. आप किसी नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं, जो आपके लिए फायदेमंद रहेगी, लेकिन आपके शत्रुओं के कान खड़े हो जाएंगे और वह आपकी इस तरक्की के कारण आपसे ईष्या करेंगे. आपको किसी कानूनी काम में जीत हासिल करने के लिए किसी अधिकारी को कुछ रिश्वत देनी पड़ सकती है. आपका अपने किसी रिश्तेदार पर विश्वास (Gemini horoscope 2022) और गहरा होगा. 

यह भी पढ़े : शत्रुओं को दूर और जिंदगी में धन की वर्षा कराने के लिए कल के दिन करें इन चौपाइयों का पाठ

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)
आज का दिन आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा. आपके बच्चे के द्वारा कोई ऐसा काम किया जाएगा, जिससे आपके कुल का नाम रोशन होगा. अगर लाइफ पार्टनर की हेल्थ में कोई गिरावट आए, तो लापरवाही न बरतें, तुरंत डॉक्टर से सलाह लें. परिवार में लंबे समय से चला या रहा विवाद आज खत्म (Virgo horoscope 2022) हो जाएगा. 

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आप अपने धन का कुछ हिस्सा दान पुण्य के काम में लगाएंगे. आज आपके कुछ शत्रु प्रबल रहेंगे, लेकिन आपको उनकी ओर ध्यान नहीं देना है. आज आपको कोई हेल्थ प्रॉब्लम हो सकती है, जिसकी वजह से आपका काम में मन नहीं लगेगा. संतान के विवाह की बात पक्की होने से परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. आज अपना धन किसी को उधार देने से बचें वरना वापिस आने में मुश्किल (Leo horoscope today 2022) होगी.