logo-image

Horoscope 8th August 2022: इन राशियों को मिलेगा सरकारी नौकरी में प्रमोशन, इनके बिजनेस में होगी तरक्की और बरसेगा धन

आज सोमवार (zodiac signs today) कुछ राशियों के लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (dainik rashifal) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (horoscope 8th august 2022) आपको प्राप्त हो सकते हैं.           

Updated on: 08 Aug 2022, 06:43 AM

नई दिल्ली:

आज सोमवार (zodiac signs today) कुछ राशियों के लिए बेहद खास है. इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (horoscope 8th august 2022) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (dainik rashifal) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.             

यह भी पढ़े : Sawan 2022 Last Somwar: सावन के आखिरी सोमवार पर इस एक चीज को जल में मिलाकर जरूर करें भोलेनाथ  का अभिषेक, होगी दिव्य फल की प्राप्ति

तुला राशिफल (Libra Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खर्चों से भरा रहेगा. आप अपने खर्चों को लेकर परेशान तो रहेंगे. बिजनेस में मन मुताबिक लाभ न मिलने की वजह से आप उन्हें आसानी से कर पाएंगे. पारिवारिक कलह आज खत्म हो जाएगी. परिवार के सदस्यों के साथ आप कुछ समय अकेले में बिताएंगे.  नौकरी कर रहे लोगों के ऊपर उनके कुछ दुश्मन हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे. जिनसे उन्हें बचना (Libra horoscope 2022) होगा.     

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope)

आज का दिन आपका पूरे उत्साह से भरपूर रहने वाला है. आप कुछ अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे. लोगों को किसी के कहने में आकर कोई बड़ा निवेश करने से बचना होगा. आपको किसी अपने के करियर की चिंता होगी. आप आज किसी पुरानी देनदारी को लेकर परेशान रहेंगे. यदि आप समाज सेवा में लगे हुए हैं, तो आपको किसी की बातों (Aquarius horoscope tomorrow) में आने से बचना होगा.   

यह भी पढ़े : Feng Shui Dragon Placement at Home: घर में इस जगह पर रखें फेंगशुई ड्रैगन, सकारात्मक ऊर्जा का होगा संचार और बरसेगा धन

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आज का दिन लव लाइफ जी रहे लोगों की जिंदगी में उतार-चढ़ाव लेकर आएगा. आप अपनी समझदारी का परिचय देते हुए इस स्थिति से आसानी से बाहर निकल पाएंगे. सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. जिसकी वजह से उन्हें घर से दूर जाना पड़ेगा. आपको संतान की संगति का विशेष ध्यान रखना होगा, नहीं तो वे किन्हीं गलत कामों की ओर अग्रसर (Leo horoscope today love) हो सकते हैं.    

मेष राशिफल (Aries Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आपके मन में अच्छे अच्छे विचार आएंगे. जिसकी वजह से आप अपना ज्यादा से ज्यादा समय दूसरों की सेवा करने में बिताएंगे. आप अपने दोस्तों के साथ कोई पार्टी भी कर सकते हैं. लव लाइफ जी रहे लोग अपने पार्टनर को कहीं बाहर घुमाने फिराने लेकर जाएं, तो उसमें अपनी जेब का ख्याल (Aries horoscope next week) जरूर रखें.