logo-image

Horoscope 7th August 2022: इन राशियों को मिलेगा नौकरी में प्रमोशन, इन्हें मिलेगा समाज में मान-सम्मान

आज रविवार का दिन (aaj ka rashifal) आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (zodiac signs today) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (horoscope 7th august 2022) आपको प्राप्त हो सकते हैं.   

Updated on: 07 Aug 2022, 06:45 AM

नई दिल्ली:

आज रविवार का दिन (aaj ka rashifal) आपके लिए बेहद खास है. इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है. आज के राशिफल (daily rashifal prediction) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (zodiac signs today) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (horoscope 7th august 2022) आपको प्राप्त हो सकते हैं.      

यह भी पढ़े : Vastu Tips For Friendship: वास्तु की ये छोटी गलतियां कर सकती हैं आपका बड़ा नुकसान, खो सकते हैं आप अपना कीमती दोस्त

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आज का दिन आप बुजुर्गों की सेवा और गरीबों की मदद करने में लगाएंगे और आपकी आमदनी भी बढ़ेगी. आपको लाभ प्राप्त करने के नए-नए मौके मिलेंगे. लेकिन, सामाजिक कार्यक्रम में सम्मान मिलने की वजह से आपका मन खुश रहेगा. आप अपनी दिनचर्या में भी कुछ बदलाव कर सकते हैं. जो आपके लिए लाभदायक रहेंगी. जिसमें आप अपने लिए भी कुछ समय (Leo horoscope 2022) निकाल पाएंगे.   

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope)

आज का दिन बिजनेस कर रहे लोगों के लिए तनाव भरा रहेगा. विद्यार्थी अगर किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, तो उन्हें भरपूर लाभ मिल सकता है. आप परिवार के किसी सदस्य की तरक्की को देखकर प्रसन्न रहेंगे. किसी प्रकार का जोखिम लेना नुकसानदायक हो सकता है. इसलिए, सावधान रहें. आपको चारों ओर से एक के बाद एक प्रसन्नता सुनने को मिलती रहेगी. आपको किसी ऐसी बात को लेकर तनाव रहेगा, जो बेकार की होगी. बिजनेस के लिए अगर आप किसी फैसले को लेंगे तो, वह आपके लिए नुकसानदायक (Aquarius love horoscope) रहेगा.      

यह भी पढ़े : Appearance Of These Things In Walls: आपके घर की दीवारें कर रही हैं आपको इशारा, नजरअंदाज करने से कहीं भुगतना न पड़े बड़ा खामियाजा

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)

नौकरी कर रहे लोगों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. उनका प्रमोशन हो सकता है. आपको किसी जरूरी काम से घर से दूर जाना पड़ सकता है. आपकी वाणी की मधुरता आपको दूसरों के सामने मान-सम्मान दिलाएगी. आपको अपने काम के चक्कर में परिवार के सदस्यों की महत्वकांक्षा को याद रखना होगा. नहीं तो परिवार का कोई सदस्य आपसे नाराज हो सकता है. आपको ज्यादा मेहनत करने की वजह (Pisces horoscope today 2022) से थकान होगी.      

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)

आज के दिन आप एनर्जेटिक महसूस करेंगे.  लेकिन, आपको अपनी एनर्जी अच्छे कामों में लगानी होगी. लोगों के साथ खाली बैठकर समय बिताने से अच्छा है कि आप अपने उन कामों की ओर ध्यान लगाएं जो लंबे समय से रुके हुए हैं. आप मीठी वाणी का इस्तेमाल करके वो सब कुछ पा सकते हैं. जिसकी आपके पास अभी (Scorpio horoscope 2022) तक कमी थी.