logo-image

Horoscope 20th July 2022: इन राशियों को आमदनी के नए स्रोत होंगे प्राप्त, इन्हें होगा भरपूर मात्रा में धन लाभ

आज बुधवार का दिन (rashifal 20th july 2022) आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना (zodiac signs today) पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त (horoscope today) हो सकते हैं.

Updated on: 20 Jul 2022, 06:46 AM

नई दिल्ली:

आज बुधवार का दिन (horoscope 20th july 2022) आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (daily rashifal prediction) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना (zodiac signs today) पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.  

यह भी पढ़े : Eating Habits Represent Personality: खाना खाने का तरीका खोलता है सफलता का राज, जानें स्वभाव से जुड़ी कुछ खास बात

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)

आज का दिन आपके स्वास्थ्य में कुछ उतार चढ़ाव लेकर आ सकता है. कार्यक्षेत्र में यदि आप कुछ परिवर्तन करना चाहते हैं, तो वह आपके लिए फायदेमंद रहेगा. परिवार के किसी सदस्य को कोई नया पद मिल सकता है. जो लोग नौकरी में लगे हुए हैं, उन्हें कोई नया पदभार मिलेगा, लेकिन भाइयों से चल रहे विरोध को आज आपको मिल-जुलकर खत्म (Scorpio horoscope 2022) करना होगा. 

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आज का दिन आपके लिए आमदनी के नए-नए स्त्रोत लेकर आएगा और सामाजिक क्षेत्र में काम कर रहे लोगों को वाणी की सौम्यता मान सम्मान दिलवाएगी. यदि आप कोई नया बिजनेस करना चाहते हैं, तो उसे छोटे और बड़े की भावना को मन में रखकर ना करें. आपकी तरक्की देखकर कुछ नए शत्रु उत्पन्न होंगे. लेकिन, वे आपस में लड़कर ही नष्ट हो जाएंगे, इसलिए आप सावधान (Leo horoscope tomorrow) रहें.    

यह भी पढ़े : Ramayan Story: जब लक्ष्मण जी ने ज्ञान, वैराग्य और माया के बारे में पूछा सवाल, श्री राम ने दिया हैरानी भरा जवाब

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)

आज आपको शासन में सत्ता के गठजोड़ का लाभ भी मिलता दिख रहा है. शाम के समय आप किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम में जा सकते हैं. आपके कुछ विरोधी भी आपकी प्रशंसा करते नजर आएंगे, जिन्हें देखकर आपको हैरानी होगी, लेकिन आपको किसी पर भी अंधाविश्वास करने से बचना होगा. आपकी यदि कोई डील चल रही थी, तो वह आज (Sagittarius Horoscope weekly) पूरी होगी. 

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहेगा. आपकी किसी प्रॉपर्टी को पाने की इच्छा पूरी होगी. लेकिन आपका कोई कानूनी काम सिर दर्द बन सकता है. जिसे आपको समझदारी दिखाकर निपटाने की पूरी कोशिश करनी होगी. आप अपने दुश्मनों को मात देने में कामयाब (Aquarius weekly horoscope) रहेंगे. 

यह भी पढ़े : Sawan 2022 Shivling Shami Patra Rules: सावन में शिवलिंग पर शमी पत्र चढ़ाने के जानें नियम, भोलेनाथ हो जाएंगे प्रसन्न

तुला राशिफल (Libra Horoscope)

आज आपकी लम्बे समय से आ रही लेन-देन की कोई समस्या हल होगी. आज आपको सही मात्रा में धन मिलने से खुशी होगी. आप अपनी दैनिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए  कुछ खरीदारी कर सकते हैं. घर परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लगने से खुशियां बढ़ेंगी. आपको किसी को धन उधार देने से पहले वरिष्ठ सदस्यों से सलाह मशवरा अवश्य (Libra horoscope 2022) करना होगा. 

मेष राशिफल (Aries Horoscope)

आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है, लेकिन आपको घर और बाहर दोनों जगह कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला को सीखना होगा, तभी आप अपने काम को आसानी से निकलवा पाएंगे. आज आपको अपने लाइफ पार्टनर का सहयोग और सानिध्य भरपूर मात्रा में मिलता (Aries horoscope today 2022) दिख रहा है.