logo-image

Horoscope 21st April 2022 Today: इन राशियों के बिजनेस में आएगा उतार-चढ़ाव, नौकरी ढूंढने वालों को झेलनी होगी परेशानी

आज गुरुवार (horoscope today 21st april 2022) का दिन आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (rashifal today) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको (daily rashifal prediction) प्राप्त हो सकते हैं.

Updated on: 21 Apr 2022, 06:43 AM

नई दिल्ली:

आज गुरुवार (horoscope today 21st april 2022) का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल (dainik rashifal) होता है. इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको (daily rashifal prediction) प्राप्त हो सकते हैं.    

यह भी पढ़े : Horoscope Today 20th April 2022: आज इन राशियों के लोग कर सकते हैं प्रॉपर्टी में निवेश, नौकरी कर रहे लोगों का बढ़ेगा वेतन

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)
आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक रहने वाला है. आज आप किसी धार्मिक आयोजन का हिस्सा हो सकते हैं. जहां आपका लोगों से तोलमोल कर बोलना बेहतर रहेगा, नहीं तो लोग आपकी किसी बात का बतंगड़ बना सकते हैं.  जो लोग रोजमर्रा के कामों को पीछे छोड़कर किसी और काम में लगे हैं, उन्हें अपने काम की और सतर्क रहना होगा, नहीं तो उनका नुकसान हो सकता है. यदि कोई कानून से जुड़ा विवाद चल रहा है, तो उसमें आपको किसी को रिश्वत भी देनी (Virgo horoscope 2022) पड़ सकती है. 

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)
आज आपका मन कुछ अजीब-सा रहेगा. जिसको लेकर आपको चिंता बनी रहेगी. आपका किसी काम में  मन नहीं लगेगा, लेकिन आपकी चिंता बेकार की होगी. यदि आपके पारिवारिक रिश्तो में कुछ अनबन चल रही है, तो आपको उन्हें जल्दी समाप्त करना होगा, नहीं तो वो लोगों के मन में खटास पैदा करा सकती हैं. आपके घर कोई मेहमान आ सकता है. जिससे आपका खर्चा (Pisces horoscope today 2022) बढ़ेगा.   

यह भी पढ़े : Horoscope Today 19th April 2022: इन राशियों के लोग आर्थिक मामलों में बरतें सावधानी, इन्हें मिलेगी मन मुताबिक नौकरी

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)
अगर आपका कोई जमीन जायदाद से जुड़ा सौदा चल रहा है, तो उसमें आपको अपने भाई से सलाह मशवरा करके ही किसी मुद्दे पर पहुंचना बेहतर रहेगा. अगर आप किसी पार्ट टाइम काम को करने की सोच रहे हैं, तो  आप उसके लिए भी समय निकालने में कामयाब रहेंगे. आपको अपने बच्चों की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान खोजना होगा, नहीं तो वो आपसे नाराज (Leo horoscope today 2022) हो सकते हैं. 

वृष राशिफल (Taurus Horoscope) 
आज बिजनेस के लिए आपका दिन कुछ उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. अगर आपने बिना पहचाने किसी से अपने मन की बात साझा की, तो वो आपके लिए नुकसानदायक रहेगी. आजीविका के लिए इधर उधर भटक रहे लोगों को अभी कुछ दिन और परेशानी झेलनी पड़ेगी, तभी वो राहत की सांस ले पाएंगे. आपको आज अपने परिवार में चल रही कलह के लिए किसी परिजन से मदद लेनी (Taurus horoscope 2022) पड़ सकती है.