logo-image

Horoscope 28th April 2022 Today: इन राशियों को बिजनेस में मिलेगा मन मुताबिक लाभ, पार्टनर का आपस में हो सकता है विवाद

आज गुरुवार (daily rashifal) का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं (dainik rashifal) का भविष्यफल होता है.

Updated on: 28 Apr 2022, 06:46 AM

नई दिल्ली:

आज गुरुवार (today rashifal) का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं (dainik rashifal) को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (horoscope 28th april 2022) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त (daily rashifal) हो सकते हैं.  

यह भी पढ़े : Horoscope 27th April Today: इन राशियों को मिल सकती है सरकारी नौकरी, पार्टनरशिप में बिजनेस करने वालों को भुगतना पड़ेगा नुकसान

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)
आज का दिन आपकी आय में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा. बिजनेस करने वाले लोगों के लिए भरपूर लाभ मिलेगा. व्यापार में उनकी कोई बड़ी डील फाइनल होगी और उसमें मन मुताबिक लाभ मिलेगा. आपको अपने लाइफ पार्टनर से किसी भी बात को छुपाना नहीं है, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती हैं. यदि आप संतान को विदेशों से शिक्षा ग्रहण कराने के लिए भेजना चाहते हैं, तो उसके लिए भी दिन (Virgo horoscope 2022) उत्तम रहेगा.  

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको अपने आस-पड़ोस के लोगों के साथ मधुर संबंध रखने होंगे और व्यापार में आपके दुश्मन आपके साथ विश्वासघात करने की कोशिश कर सकते हैं, जिनसे आपको सावधान रहना होगा. यदि आपको कोई पारिवारिक समस्या लंबे समय से परेशान कर रही थी, तो आज आपको उससे निजात मिलती दिख रही है. आज आप अपनी किसी मन की इच्छा पूरी होने की वजह से खुश (Aquarius weekly horoscope) रहेंगे. 

यह भी पढ़े : मई के महीने में इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा प्रमोशन

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)
आज का दिन आपके लिए फलदायक रहने वाला है. आज आपको कुछ परेशानियों के बाद भी मन मुताबिक लाभ मिलेगा और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी लेकिन विद्यार्थियों को स्कूल और कॉलेज में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा जिन्हें उनको अपने पिताजी से साझा करना होगा. यदि उन्होंने ऐसा नहीं किया, तो वो परेशान रहेंगे.  आज आप अपने मन में चल रही कुछ समस्याओं (Leo horoscope today 2022) को लेकर परेशान रहेंगे.  

वृष राशिफल (Taurus Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. शाम के टाइम आप अपने लाइफ पार्टनर को डिनर कराने लेकर जा सकते हैं, जिसमें आपको अपने लाइफ पार्टनर से किसी भी वाद-विवाद में उलझने से बचना होगा. परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही समस्या समाप्त होगी और परिवार के सभी लोग खुश रहेंगे. आपको पहले अपनी की हुई किसी गलती के लिए माफी भी मांगनी (Taurus horoscope 2022) पड़ सकती है.