logo-image

जानिए कौन सी राशि बनती हैं जीवन मे परेशानियों का कारण

कुछ लोगों की आदत होती है कि अलग-अलग परिस्थितियों में किसी चीज़ को लेकर ओवररिएक्ट करना और हंगामा करना या लड़ाई करना. जैसा की अपने लोगों को कहते हुए सुना होगा कि ओवररीएक्ट मत करो या बात को क्यों बढ़ाया.

Updated on: 08 Nov 2021, 10:21 AM

New Delhi:

कुछ लोगों की आदत होती है कि अलग-अलग परिस्थितियों में किसी चीज़ को लेकर ओवररिएक्ट करना और हंगामा करना या लड़ाई करना. जैसा की अपने लोगों को कहते हुए सुना होगा कि ओवररीएक्ट मत करो या बात को क्यों बढ़ाया. ये ही लोग फिर नाटक का कारण बनते हैं, जो बात खींचते है और सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन बन जाते हैं. लेकिन यह एक ऐसी आदत है जो आपको सब में नहीं बल्कि कुछ लोगों में मिलेगी. चलिए आज आपको बताते हैं कि कौन सी राशि बातों को खींचने में या फिर ड्रामा करने में सबसे आगे है. ऐसे लोगों से दूर रहने में आपको मदद मिलेगी. ये राशियां ऐसी है जिनको दूसरों की ज़िन्दगी में ओवररीएक्ट करने में मज़ा आता है. चलिए जानते हैं कौन सी है वो राशियां. 

यह भी पढ़ें- राशिफल 8 नवंबर 2021: मेष सहित इन राशियों के लिए आज का दिन है थोड़ा सावधानी भरा, परिश्रम से मिलेगी सफलता

मेष राशि-

मेष राशि वालों को लगता है कि सीन या ड्रामा बनाकर वो पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस बना सकते हैं, और सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन बन जाएंगे. वे नाटकीय होते हैं और इसे एक अचीवमेंट मानते है. 

वृषभ राशि-

जब वे अपनी मनचाही चीजों पर पकड़ नहीं बना पाते हैं, तो वृषभ नाटक करने लगते है.  वे केवल अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए एक अलग तरीके से बात चीत करते है.

यह भी पढ़ें- मीन राशि हो या तुला राशि हर एक को करना चाहिए ये उपाए इस दिवाली 

कर्क  राशि-

ये राषि वाले लोग ड्रामा करने में माहिर होते है. वो दूसरों को अपने पक्ष में करके उनसे दिलासा लेते है ताकि दूसरों को अपने पक्ष में कर सकें और उन्हें पूरा समर्थन दे सकें.

मकर राशि-  

मकर राशि वालों को ड्रामा पसंद है. वे नाटकीय हो जाते हैं ताकि वे अपना काम करवा सकें या दूसरों को उनकी शर्तों से सहमत कर सकें.

वृश्चिक राशि-

वे जीवन में अपनी मनचाही चीजों के इर्द-गिर्द ढेर सारा ड्रामा रचते हैं. बहुत सारे नाटक बनाकर वृश्चिक बहुत से संपर्क बनाने में सक्षम होते हैं जो उन्हें अपने लक्ष्य तक पहुंचने में मदद करते हैं.