logo-image

Horoscope 7th April 2022 Today: इन राशियों को मिलेगा नौकरी में प्रमोशन, इनके बढ़ेंगे आय के साधन

गुरुवार (aaj ka rashifal) का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज किन राशियों (zodiac signs) को सावधान रहने की जरूरत है और किनकी किस्मत (horoscope today 7 april 2022) के तारे बदलने वाले हैं. 

Updated on: 07 Apr 2022, 06:39 AM

नई दिल्ली:

आज गुरुवार का दिन आपके लिए बेहद (rashifal today) खास है. गुरुवार का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद खास है. धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे. इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज किन राशियों को सावधान रहने की जरूरत है और किनकी किस्मत (horoscope today 7 april 2022) के तारे बदलने वाले हैं. 

यह भी पढ़े : इस तारीख को जन्मे लोग होते हैं बहुत सफल, देवगुरु बृहस्पति रहते हैं मेहरबान

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा. आज आपके बच्चे को किसी नई नौकरी की सूचना मिल सकती है. जिसमें उनको प्रमोशन भी मिल सकता है. जो आपकी खुशी का कारण बनेगा. आज आप अपना कुछ धन दान पुण्य अथवा गरीबों की सेवा में लगाएंगे. रोजगार (Virgo horoscope today) ढूंढ रहे लोगों को अभी कुछ समय और इंतजार करना पड़ेगा, तभी उन्हें कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है. आज अगर आप अपने लाइफ पार्टनर को कोई नया बिजनेस कराएंगे, तो वह आपके लिए लाभदायक रहेगा. 

वृषभ (Taurus Horoscope)
गणेशजी कहते हैं कि कामकाज के क्षेत्र में लाभ होगा. आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. बिजनेस में भी लाभ की स्थिति रहेगी. लोगों से सम्मान प्राप्त होगा. नौकरी में भी अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी. पदोन्नति (Taurus horoscope 2022) भी हो सकती है. 

यह भी पढ़े : Black Thread Effect on Zodiac Signs: इन राशियों के लिए काला धागा पहनना बनता है परेशानी का कारण, इनके लिए साबित होता है वरदान

मेष राशिफल (Aries Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रहेगा. आज आप अपने लाइफ पार्टनर से अगर कुछ उम्मीदें लगा रहे थे, तो वे उन पर खरे उतरेंगे और उनका साथ और प्यार भी आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा. आज आप अपना कुछ धन दान पुण्य कार्य में लगाएंगे, जिससे आपको मानसिक शांति (Aries horoscope today 2022) मिलेगी. 

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहेगा. आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए जो कोशिशें करेंगे, उनमें आपको सफलता जरूर मिलेगा. जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और इनकम के कुछ नए साधन भी प्राप्त होंगे, लेकिन आपको अपनी वाणी की सौम्यता को बनाए रखना होगा, तभी वो आपको मान सम्मान (Leo horoscope 2022) दिलवाएगी. विद्यार्थी किसी प्रतियोगिता की तैयारी में लगे हैं, तो उन्हें सफलता जरूर मिलेगी.