News Nation Logo

Rashi Parivartan 2022 April: अप्रैल में राहु-केतु एक साथ कर रहे हैं राशि परिवर्तन, इन राशियों के बन रहे हैं धन प्राप्ति के आसार

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 21 Mar 2022, 08:35:33 AM
April Rashi Parivartan 2022

April Rashi Parivartan 2022 (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:  

अप्रैल का महीना ग्रहों के राशि परिवर्तन (rashi parivartan 2022) के नजरिए से खास रहने वाला है. इस महीने कई ग्रह राशि बदलने जा रही हैं. आपको बता दें कि अप्रैल महीने की 12 तारीख को करीब 18 बाद राहु-केतु का राशि परिवर्तन (horoscope 2022) होगा. वहीं न्याय के देवता शनि भी इस महीने की 29 तारीख को अपनी राशि बदलेंगे. इस दौरान शनि मकर से कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इसके अलावा देवगुरु बृहस्पति (ketu rashi parivartan 2022) भी इस महीने मीन राशि में प्रवेश कर जायेंगे. वहीं शुक्र और सूर्य भी अप्रैल के महीने में एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करेंगे. तो, चलिए जानते हैं कि ग्रहों की बदलती चाल से किन राशियों पर सबसे शुभ प्रभाव (rahu rashi parivartan april 2022) पड़ता हुआ नजर आ रहा है.     

यह भी पढ़े : Horoscope Today: आज इन राशियों के जीवन में आ सकता है नया मेहमान, बिजनेस में इन्हें होगा नुकसान

मीन राशिफल (Pisces Horoscope) 
आर्थिक दृष्टिकोण से ये महीना आपके लिए शुभ साबित होगा. आमदनी में भी बढ़ोतरी के अच्छे योग बन रहे हैं. इसके साथ ही कहीं से आपको गुप्त धन की प्राप्ति हो सकती है. बिजनेस में भी अच्छा लाभ प्राप्त होने के आसार दिखाई दे रहे हैं. जो लोग प्राइवेट सेक्टर से जुड़े हुए हैं. उन्हें भी इस दौरान लाभ प्राप्त होने वाला है. सरकारी नौकरी करने वाले जातकों के लिए भी समय अनुकूल दिखाई दे रहा है. निवेश से भी अच्छा लाभ प्राप्त (Pisces horoscope today 2022) कर सकते हैं. 

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)
अप्रैल के महीने में आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. धन लाभ के प्रबल आसार हैं. इसके साथ ही आपको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. बिजनेस में तरक्की के रास्ते खुलेंगे. कारोबारियों का वेतन भी बढ़ सकता है. निवेश के लिहाज से भी समय अच्छा (Capricorn Horoscope 2022) है.  

यह भी पढ़े : Bhalchandra Sankashti Chaturthi 2022: भालचंद्र संकष्टी चतुर्थी की इस तरह करें पूजा और रखें व्रत, गणेश जी दूर करेंगे हर संकट

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)
अप्रैल के महीने में आपको आर्थिक तरक्की मिलेगी. नौकरीपेशा जातकों के लिए आमदनी के रास्ते खुलेंगे. धन का आगमन होगा. साथ ही आप धन का संचय कर पाने में आप सफल रहेंगे. सरकारी क्षेत्र में आपको लाभ प्राप्त होगा.  गुप्त धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं. नए रोजगार से धन के रास्ते (Sagittarius horoscope 2022) खुलेंगे. 

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)
अप्रैल आर्थिक मामले के लिहाज से आपके लिए काफी शुभ दिखाई दे रहा है. धन का निरंतर आगमन होता रहेगा. धन लाभ के विशेष योग बनते दिखाई दे रहे हैं. कहीं से गुप्त धन की प्राप्ति हो सकती है. रुके हुए काम भी पूरे होंगे.  सरकारी क्षेत्र से आर्थिक लाभ होगा. बिजनेस में निवेश करने से आपको फायदा (Aquarius weekly horoscope) होगा. 

First Published : 21 Mar 2022, 08:35:33 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.