News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

साल 2022 में इन राशि वालों की ज़िंदगी में होगी नए प्यार की एंट्री, बन रहा योग

नए साल में कुछ राशियों की ज़िंदगी में परिवर्तन होने वाला है. कुछ राशियों को उनका खोया हुआ, या रूठा हुआ प्यार वापस मिलेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 27 Dec 2021, 11:35:19 AM
love zodiac

साल 2022 में इन राशि वालों की ज़िंदगी में होगी नए प्यार की एंट्री (Photo Credit: daily illini)

New Delhi:  

हर किसी को कोई न कोई उम्मीद होती है. कोई नया घर लेना चाहता है तो कोई नई गाड़ी, कोई नए इरादे से साथ नए साल का स्वागत करता है तो किसी को अपनी ज़िंदगी में नई चीज़ों को करने का शौक चढ़ता है. प्यार की बात की जाए तो प्यार हर किसी की ज़िंदगी में एक एहम किस्सा निभाता है. हर कोई छटा है कि उसकी लव लाइफ शानदार चले बिना किसी मुसीबत के. लेकिन कई बार ऐसी मुसीबतें आती हैं जिसको लेकर आपका प्यार आपसे दूर हो जाता है. लाख कोशिश करलो लेकिन पैर पहले जैसा वापस नहीं आता. ज्योतिष अनुसार ग्रहों की चाल और किस्मत प्यार के मायने रखता है. नए साल में कुछ राशियों की ज़िंदगी में परिवर्तन होने वाला है. कुछ राशियों को उनका खोया हुआ, या रूठा हुआ प्यार वापस मिलेगा. लकिन आपको सोच समज कर पूरे विचार के साथ फैसला लेना है कि आप अब उसे अपनाना चाहते हैं या नहीं. 

यह भी पढ़ें- चकाचक' गुजरेगा ये हफ्ता, ये 5 राशि वाले होंगे मालामाल

मेष राशि -  आने वाला साल आपकी लव लाइफ बेहतर बनाएगा. आपकी लव लाइफ में जो भी दिक्कतें होंगी वो  आपका पार्टनर आपको समझेगा. और अगर आप दोनों शाद्दी का प्लान क्र रहे हैं तो नया साल सही समय है अपनी शाद्दी की बात करने का. इसमें बिलकुल भी देरी न करें. 

वृषभ राशि -  आपकी ज़िन्दगी में कोई नया प्यार एंट्री ले सकता है. अगर आपके रिश्ते में दिक्कत चल रही है तो सुलह करके एक नयी ज़िंदगी की  हैं. ध्यान रहे की रिश्ते में कोई भी पुरानी बात न उठाएं. अपनी लव लाइफ को एक नए सिरे से शुरू करें. 

तुला राशि-  इस साल आप अपने टूटे हुए रिश्ते से बाहर आएंगे. नए लोगों को अपनी ज़िन्दगी में  जगह देंगे. पुराना प्यार आपका वापस आ सकता है ध्यान रहे सोच विचार कर उसे अपनी ज़िन्दगी में वापस लाएं. और अगर आपका रिश्ता किसी से बन चूका है तो उस रिश्ते को और मजबूत बनाने की कोशिश करें. 

कर्क राशि -  ये साल आपके लिए मिला जुला रहेगा. पार्टनर से छोटी छोटी बात पर झगड़ा हो सकता है।  आपका प्यार आपको मैसेज या कॉल भी करसकता है. अगर आप अपने प्यार का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपको वो इस साल ज़रूर मिलेगा. 

यह भी पढ़ें- गीता जयंती पर भगवान विष्णु की आराधना से मन को मिलती है शांति 

First Published : 27 Dec 2021, 11:35:19 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.