logo-image

Zodiac Signs: इस राशि के लोग मां-बाप का नाम करेंगे रोशन, शेयर मार्केट में निवेश कर सकेंगे धन

आज आपकी लोगों की नए लोगों से बातचीत होगी. फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बाहर घूमने का मौका मिल सकता है. हेल्थ अच्छी रहेगी और शादी-शुदा जीवन अच्छे से बीतेगा. चलिए फटाफट से उन राशियों (zodiac signs) के बारे में बताते है जिनका सोमवार अच्छा जाने वाला है.

Updated on: 03 Jan 2022, 06:59 AM

नई दिल्ली:

ये नए साल का पहला हफ्ता है. आज सोमवार (aaj ka rashifal) है और सभी को चिंता हो रही होगी कि आज का दिन कैसा जाएगा. साल का पहला दिन तो जाहिर है सभी का अच्छा गया होगा. अब, ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आपको बता देते है कि आज यानी सोमवार (today horoscope) को आपका दिन कैसा जाएगा. आज आप लोगों की नए लोगों से बातचीत होगी. फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बाहर घूमने का मौका मिल सकता है. हेल्थ अच्छी रहेगी और शादी-शुदा जीवन अच्छे से बीतेगा. तो, चलिए फटाफट से उन राशियों (zodiac signs) के बारे में बता देते है जिनका सोमवार (january horoscope 2022) अच्छा जाने वाला है. 

यह भी पढ़े : राशिफल 3 जनवरी 2021: मेष सहित इन राशियों के लिए आज का दिन है थोड़ा सावधानी भरा, परिश्रम से मिलेगी सफलता

कर्क राशिफल (cancer horoscope)
आज आपके टैलेंट से आपकी किस्मत जागृत रहेगी. आपको सभी काम में सफलता मिलेगी. प्यार से संबंधित रिश्तों में सेंसिटिविटी देखने को मिलेगी. इसलिए, बस जो भी बोले सोच-समझकर बोलें. जितनी भी जरूरी बातें हो अपने पार्टनर के साथ ही शेयर करें. अपने से बड़े और सज्जन लोगों का आदर करें.    

कन्या राशिफल (Virgo horoscope)
आज इस राशि के लोगों का भाग्य आज साथ देगा. आज आपकी मानसिक सुस्ती खत्म हो जाएगी. आपको हर तरफ से सिर्फ अच्छी खबरें ही मिलेंगी. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे. भाग्य का साथ ही मिलेगा. काम-काज में भी लाभदायक स्थिति बनी रहेगी. 

यह भी पढ़े : Zodiac Signs: कुछ दिनों में इन 4 राशि वालों की होगी चांदी, आएगा ताबड़तोड़ पैसा

मीन राशिफल (pisces horoscope)
आज इन राशि के लोगों की हेल्थ अच्छी रहेगी. दूसरों के साथ व्यवहार में मिठास रहेगी. विदेश यात्रा का आनंद लेंगे. कामकाज के संबंध में दूर की यात्राएं संभव है. धन का निवेश करने के लिए दिन बहुत अच्छा है. पॉलिसी, शेयर मार्किट में आप धन निवेश कर सकते है.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)
आज भाग्य इन राशि के लोगों के साथ है. फैमिली की तरफ से भी खुशी के हालात बने रहेंगे. आप किसी ऐसे काम को अंजाम देंगे जिससे आपके परिवार का नाम रोशन होगा. रुका हुआ धन भी वापिस मिलेगा और धन का निवेश होगा.