logo-image

January 4 Zodiac Signs: इन राशियों के बन रहे हैं नौकरी के आसार, ये शुरू कर सकते हैं नया व्यापार

आज 4 जनवरी (4 january rashifal) यानी कि मंगलवार है. राशिफल (aaj ka rashifal) की दृष्टि से आज का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण (lucky zodiac signs ) है. तो, चलिए आज के राशिफल (today horoscope) के बारे में जानते है. 

Updated on: 04 Jan 2022, 07:13 AM

नई दिल्ली:

आज 4 जनवरी (4 january rashifal) यानी कि मंगलवार है. राशिफल (aaj ka rashifal) की दृष्टि से आज का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण (lucky zodiac signs ) है. पंचांग के अनुसार आज पौष मास की शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है. आज के दिन कुछ राशि वालों को जॉब, धन और हेल्थ के मामले में खास तौर से सावधानी बरतने की जरूरत है. तो, चलिए आज के राशिफल (today horoscope) के बारे में जानते है. 

यह भी पढ़े : Zodiac Signs: इन राशियों को बिजनेस पार्टनर से रहना होगा सावधान, घर में जल्दी आ सकता है नया मेहमान

तुला राशिफल (libra horoscope) 
आज का दिन राशियों के लिए बेहद अच्छा रहेगा. आज आप अपनी कंपनी की तरफ से कहीं विदेश यात्रा (foreign tour) पर जा सकते है. खास तौर से इस राशि (aaj ka tula rashifal) की 
महिलाओं के लिए आज का दिन बेहद अच्छा रहेगा. अगर आपकी नौकरी किसी कारणवश छूट गई है तो आपको नैकरी के लिए किसी कंपनी से कॉल आ सकता है. लवमेट के रिश्ते में आज मधुरता आ सकती है. काम के सिलसिले में आप घर से बाहर जा सकते हैं.

कन्या राशिफल (Virgo horoscope)
आज के दिन इन राशि (aaj ka kanya rashifal) के लोगों के बौद्धिक मामले स्पीड पकडेंगे. कॉम्पीटीशन का भाव बनाए रखेंगे. आज आपकी पढ़ने-पढ़ाने में रुचि रहेगी. आर्थिक मामलों में मजबूती आएगी. 
इनकम अच्छी रहेगी. प्रोफेशनल अफेयर्स आपकी साइड रहेंगे. कलीग्स से बनाकर चलेंगे. वर्कफील्ड में भी कम्पैटिबिलिटी बनी रहेगी. 

यह भी पढ़े : Horoscope 4 जनवरी 2022: मेष सहित इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन है तरक्की से भरा, व्यवसाय में भी बढ़ोतरी के संकेत

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)
इन राशियों का आज का दिन ट्रेवल में ही बीतेगा. फैमिली मेंबर्स के साथ एंटरटेनमेंट के लिए कहीं दूर ट्रेवल करने का भी प्लान बन सकता है. फैमिली के सभी मेंबर्स का दिन खुशियों से भरपूर होगा. इस राशि के मरचेंट क्लासकी आज धन के मामले में लॉटरी लग सकती है. टेंट हाउस के लोगों के लिए आज का बहुत अच्छा रहेगा. 

मीन राशिफल (Pisces horoscope)
आज आपको नए और पॉजिटिव इकोनॉमिक डेवलपमेंट के साइन मिलेंगे. ये किसी तरह का प्रोमोशन या सैलरी में बढ़ोतरी भी हो सकती है. अगर आप खुद का बिजनेस करना चाहते हैं तो आज आपको इनकम के नए सोर्स मिलने की भी उम्मीद है. इन फाइनेंशियल प्रोसपेक्ट्स का फायदा उठाएं और अपने फ्यूचर के फाइनेंशियल गोल्स को पूरा करें.