logo-image

कन्या राशि वालों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, जानिए क्‍या कहती है सितारों की चाल

कन्‍या राशि (horoscope august 2019 Virgo) वालों के लिए यह महीना कुछ छोटी-मोटी दिक्‍कतों को छोड़ बहुत ही शानदार गुजरने वाला है.

Updated on: 31 Jul 2019, 06:33 PM

नई दिल्‍ली:

कन्‍या राशि (horoscope august 2019 Virgo) वालों के लिए यह महीना कुछ छोटी-मोटी दिक्‍कतों को छोड़ बहुत ही शानदार गुजरने वाला है. बेरोजगारों को जहां रोजगार मिल सकता है वहीं नौकरीपेशा लोगों के लिए यह महीना काफी बेहतर रहने वाला है. नौकरी में जहां अधिकारी आपके काम से खुश रहेंगे वहीं परिवार में छिटपुट तनाव के बावजूद आपको सबसे सहयोग प्राप्‍ता होगा.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 सिंह: दिक्‍कतों के साथ शुरू हो सकता है यह महीना

जहां तक व्‍यापार की बात करें तो इ महीने को ई नया टेंडर आपको मिल सकता है और सारे अटके काम समय पर पूरे हो सकते हैं. व्‍यापार में कोई बहुत बड़ी अड़चन नहीं आने वाली है. इनकम में इजाफा होने के भी योग बन रहे हैं. यानी यह महीना बिजनेस के लिए अनुकूल है.

यह भी पढ़ेंः वृषभ राशि वाले जातकों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, कॅरियर से लेकर दांपत्‍य जीवन का भविष्‍यफल

इस महीने आपको कुछ मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती हैं. सावधान रहें और बाहर की चीजों को खाने-पीने से परहेज करें. इसको अगर छोड़ दे तो पूरा महीना स्‍वास्‍थ्‍य के लिहाज से बेहतर है. पुराने रोगों से छुटकारा मिलने का प्रबल योग है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019, मेषः शुरू के 20 दिन रहे सावधान, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

घर-परिवार में किसी बात पर सदस्‍यों से मनमुटाव या विवाद की स्‍थिति आ सकती हैं. किसी को कुछ बोलने से पहले सौ बार सोचें. अगर आप ऐसा कर लेते हैं तो परिवार का पूरा सपोर्ट आपके साथ रहेगा. समस्‍याओं का आप आसानी से समाधान कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 कर्क : इस माह 4 ग्रह आपके बनाएंगे सारे बिगड़े काम

अगर आप कुंवारे हैं तो शादी की बात चल सकती है. नए रिश्‍ते आ सकते हैं और आप विवाह बंधन में बंध सकते हैं. जो शादीशुदा हैं उनका अपने जीवन साथी का पूरा सपोर्ट मिलेगा. दांपत्‍य जीवन सुखमय होगा और आपसी प्रेम में वृद्धि होगी.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 मिथुनः 5 ग्रहों के शुभ प्रभाव से पूरे महीने बल्‍ले-बल्‍ले

जहां तक धन संपत्‍ति की बात है तो मुकदमों में विजय मिल सकती है. उलझे मसले सुलझने के पूरे आसार हैं. इस महीने आपकी संपत्‍ति में इजाफा हो सकता है और लाभ के चांसेज बने हुए हैं.