logo-image

धनु राशि वालों जानें कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, प्रेम और कॅरियर को कहां ले जा रहे सितारे

धनु राशिवालों के लिए यह महीना मिलाजुला रहेगा. महीने के शुरुआती 3 दिन मुश्‍किलों से भरे रहेंगे. इसके अलावा 11 से लेकर 13 अगस्‍त तक कुछ न कुछ परेशानियां अवश्‍य रहेंगी.

Updated on: 01 Aug 2019, 01:35 PM

नई दिल्‍ली:

धनु राशिवालों के लिए यह महीना मिलाजुला रहेगा. महीने के शुरुआती 3 दिन मुश्‍किलों से भरे रहेंगे. इसके अलावा 11 से लेकर 13 अगस्‍त तक कुछ न कुछ परेशानियां अवश्‍य रहेंगी. बाकी समय अच्‍छा गुजरेगा. इस महीने अज्ञात भय, व्‍यवसाय में दिक्‍कत और किसी सगे संबंधी की तबियत अचानक खराब हो सकती है. हालांकि प्रेम संबंध पहले से बेहतर होंगे. संतान के मामले में कोई सुखद समाचार मिल सकता है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019: तुला राशि वालों की इस महीने बदलने वाली है किस्‍मत

जहां तक परिवार की बात है तो भाइयों का सहयोग मिलेगा. पुराने मित्रों से मुलाकत के प्रबल योग हैं. इस महीने किसी नजदीकी रिश्‍तेदार की बीमारी आपको चिंतित कर सकती है. संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेगा. किसी अज्ञात भय के कारण आप परेशान रहेंगे.

यह भी पढ़ेंः कन्या राशि वालों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, जानिए क्‍या कहती है सितारों की चाल

जहां तक व्‍यापार (Sagittarius Career & Business Horoscope 2019) की बात है तो साझीदारों से संभलकर रहें. कोई विवाद हो सकता है. इस महीने राहत की बात ये है कि अगर कोई मुकदमा चल रहा है तो उसमें जीत की पूरी संभवना है. इस महीने व्‍यापार में सरकारी सहायता से लाभ के अवसर मिल सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 सिंह: दिक्‍कतों के साथ शुरू हो सकता है यह महीना

इस महीने के पहले सप्‍ताह को छोड़ दें तो बाकि का पूरा समय नौकरी के लिए बेहतर है. जैसे-जैसे दिन बितते जाएंगे समय और बेहतर होता जाएगा. अधिकारी वर्ग आपके कामों से संतुष्‍ट होंगे. उनके सहयोग से आपके आय के साधन बढ़ेंगे और इसका आगे चलकर बड़ा फायदा होगा.

यह भी पढ़ेंः वृषभ राशि वाले जातकों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, कॅरियर से लेकर दांपत्‍य जीवन का भविष्‍यफल

इस महीने धनु राशि वालों की सेहत कुछ नासाज रह सकती है. पैरों में दर्द और घुटने की तकलीफ आपको चिड़चिड़ा बना सकती है. पेट के भी रोग हो सकते हैं. अगर कब्‍ज पहले से है तो अपने खान-पान पर नियंत्रण रखें.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 कर्क : इस माह 4 ग्रह आपके बनाएंगे सारे बिगड़े काम

धन-संपत्‍ति के मामले में यह महीना विशेष लाभकारी है. कोर्ट में चल रहे जमीन संबंधी मामलों में आपकी विजय निश्‍चित है. हालांकि कुछ मामलों में देरी हो सकती है. इस अच्‍छे समय का लाभ उठाएं और बाकी ईश्‍वर पर छोड़ दें.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019, मेषः शुरू के 20 दिन रहे सावधान, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

अगस्‍त के महीने में आपका दांपत्‍य जीवन (Sagittarius Marriage Horoscope 2019) अच्‍छा रहेगा. पति-पत्‍नी में छोटे-मोटे विवाद के बावजूद पूरा महीना प्रेम और सद्भाव में गुजरेगा. जीवन साथी की ओर से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. हालांकि ससुराल से कोई अप्रिय समाचार मिल सकता है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 मिथुनः 5 ग्रहों के शुभ प्रभाव से पूरे महीने बल्‍ले-बल्‍ले