logo-image

राशिफल अगस्‍त 2019 सिंह: दिक्‍कतों के साथ शुरू हो सकता है यह महीना

सिंह राशि वालों के लिए अगस्‍त महीने की शुरुआत दिक्‍कतों के साथ होगी लेकिन जैसे-जैसे दिन बितते जाएंगे आपकी सारी परेशानियां उड़न छू हो जाएंगी.

Updated on: 30 Jul 2019, 08:59 PM

नई दिल्‍ली:

सिंह राशि वालों के लिए अगस्‍त (leo rashifal august 2019) महीने की शुरुआत दिक्‍कतों के साथ होगी लेकिन जैसे-जैसे दिन बितते जाएंगे आपकी सारी परेशानियां उड़न छू हो जाएंगी. जैसे ही मंगल अच्‍छी पोजीशन पर आएगा आपके बिगड़े काम बनने लगेंगे. आपका राशि स्‍वामी सूर्य के अच्‍छे प्रभाव की वजह से नए कार्य होंगे. 18 और 19 को थोड़ा सावधान रहें. महीने का अंतिम हिस्‍सा आपके लिए सभी तरह से अनुकूल होगा.

नौकरी में सावधान रहें. कार्यस्‍थल पर किसी भी किस्‍म की प्रतिस्‍पर्धा से बचें. इस महीने आप साथ काम करने वालों से पिछड़ता हुआ महसूस करेंगे. किसी से भी वाद-विवाद न करें, यह आपके लिए हितकर नहीं होगा. इस दौरान आपकी आय में बहुत ज्‍यादा सुधार की गुंजाइश नहीं है.

यह भी पढ़ेंः वृषभ राशि वाले जातकों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, कॅरियर से लेकर दांपत्‍य जीवन का भविष्‍यफल

जहां तक परिवार की बात है तो इस महीने खुशियों की बरसात होगी. परिवार में कोई मांगलिक कार्य संपन्‍न होगा, जिसमें सभी रिश्‍तेदार जुट सकते हैं. इस महीने परिवार के सभी सदस्‍यों में एकता रहेगी और कोई विवाद नहीं होगा.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019, मेषः शुरू के 20 दिन रहे सावधान, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

जहां तक व्‍यापार की बात है तो इस महीने आपको मंदी झेलनी पड़ सकती है. ग्रहों के गोचर अच्‍छे नहीं होने के कारण व्‍यापारियों को प्रतिकूल परिस्‍थिति का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि महीने के अंत में एक साथ 5 ग्रह आपकी राशि में गोचर करेंगे. इससे पुनः आपका व्‍यापार पटरी पर लौटेगा और आय में इजाफा होगा.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 कर्क : इस माह 4 ग्रह आपके बनाएंगे सारे बिगड़े काम

दांपत्‍य जीवन सुखमय होगा. पति-पत्‍नी के रिश्‍ते में नया जोश देखने को मिलेगा. प्रेम संबंधों के लिए यह समय सर्वथा अनुकूल है. जो कुंवारे हैं उन्‍हें शादी का मौका मिल सकता है. प्रेमियों को अच्‍छी खबर मिल सकती है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 मिथुनः 5 ग्रहों के शुभ प्रभाव से पूरे महीने बल्‍ले-बल्‍ले

अगर आप एलर्जी से परेशान रहते हैं तो इस महीने आपको दिक्‍कतों का सामना करना पड़ सकता है. अगर सावधानी रखे तो पूरे महीने भगवान शंकर की कृपा से कोई तकलीफ नहीं होगी.