logo-image

Horoscope 30 December: इस राशि के लोग आज खरीद सकते है वाहन और जमीन, पुराने दोस्तों से मुलाकात का बनेगा सीन

आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, बिजनेस, फैमिली और फ्रेंड्स के साथ रिलेशन, हेल्थ और दिनभर में होने वाली अच्छी-बुरी घटनाओं का भविष्यफल है. तो चलिए जानते है आज साल के आखिरी गुरुवार में किन राशि के जातकों की किस्मत चमकेगी.

Updated on: 30 Dec 2021, 07:11 AM

नई दिल्ली:

आज 30 दिसंबर यानी कि गुरुवार (thursday horoscope) है. पंचांग (today horoscope) के अनुसार, आज पौष मास की कृष्ण पक्ष की एकादशी की तिथि है. इस एकादशी तिथि को सफला एकादशी के नाम से भी जाना जाता है. इस दिन चंद्रमा तुला राशि में रहेगा. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, बिजनेस, फैमिली और फ्रेंड्स के साथ रिलेशन, हेल्थ और दिनभर में होने वाली अच्छी-बुरी घटनाओं का भविष्यफल है. तो चलिए जानते है आज साल के आखिरी गुरुवार में किन राशि के जातकों की किस्मत चमकेगी और किन राशि के लोगों को सावदानी बरतने की जरूरत है. 

यह भी पढ़े : राशिफल 30 दिसंबर 2021: वृषभ सहित इन राशियों को करना पड़ेगा आज कड़ा परिश्रम, कुछ के लिए तरक्की का दिन

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn daily horoscope)
आज अगर आप कोई नया काम करते है तो वो जरूर पूरा होगा. जिससे आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ेगा. आज आपके पार्टनर की कामयाबी देखकर आप बहुत खुश होंगे. जिसकी वजह से आप उनके लिए कोई गिफ्ट भी लेकर आ सकते है. फैमिली में छोटे बच्चे आज आपसे कुछ फरमाइशे कर सकते है. जिन्हें आप पूरा कर पाएंगे. 

सिंह दैनिक राशिफल (Leo daily horoscope)
यदि आप बच्चों की पढ़ाई को लेकर परेशान है. तो, चिंता मत कीजिए आज के दिन किसी बड़े अधिकारी की मदद से वो पूरी हो जाएगी. आज आपको जमीन या व्हीकल से संबंधित खुशियां भी मिल सकती है. मां-बाप का आशीर्वाद लेकर आज आप जो भी काम करेंगे वो जरूर पूरा होगा. आज के दिन स्टूडेंट्स को पढ़ाई में जमकर मेहनत करनी है. इससे वो सक्सेस की सीढ़ी चढ़ पाएंगे. शाम के टाइम आज आपके घर कोई रीलिजियस इवेंट हो सकता है. 

यह भी पढ़े : साल 2022 में इन राशियों की पलटेगी किस्मत, जानें आपकी राशि का क्या है हाल

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज आप आपके किसी पुराने दोस्त से मिलेंगे जिससे मिलने की प्लानिंग आप एक लंबे टाइम से कर रहे थे. आप अगर आज किसी से पैसे उधार ले रहे है. तो, सलाह मश्वरा करके ही लें. आज आपको अपनी मम्मी से डांट खानी पड़ सकती है, इसलिए बेहतर है कि आज के दिन आप चुप्पी बनाकर रखे. 

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope) 
आज आपके सांसारिक सुखों में बढ़ोतरी का दिन रहेगा. लेकिन, इसके साथ-साथ आपको ये भी ध्यान देना है कि आपको अपनी इनकम को ध्यान में रखते हुए गी अपने खर्चों को बढ़ाना है. अगर आपने ऐसा नहीं किया तो आपको फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स को फेस करना पड़ सकता है. आज आप अपने दिमाग से जो भी फैसला लेंगे, वो आपको फल जरूर देगा. लेकिन, आपको किसी के बहकावे में आकर कोई फैसला नहीं लेना है. शाम का टाइम आज अपने दोस्तों के साथ घूमने फिरने का प्लान बना सकते है.