News Nation Logo
Breaking
Banner

Horoscope 31 January 2022: आज के दिन भगवान शिव की पूजा से मिलेगा शुभ फल, नौकरी करने वालों को बड़े प्रोजेक्ट्स होंगे हासिल

आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. तो, चलिए जानते है कि आज किन राशियों (daily horoscope 31 january) की किस्मत के तारे चमकने वाली है.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 31 Jan 2022, 10:23:06 AM
Horoscope 31 January 2022

Horoscope 31 January 2022 (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:  

आज 31 जनवरी यानी कि जनवरी महीने का आखिरी सोमवार है. आज के राशिफल में आपके लिए बहुत कुछ है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों (rashifal today) का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. सोमवार का दिन भोले नाथ को समर्पित होता है. इस दिन शिव परिवार (lord shiva puja) की पूजा-अर्चना करने से शुभ फलों की प्राप्ति होने की मान्यता है. ज्योतिष के अनुसार, ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. तो, चलिए जानते है कि आज किन राशियों (daily horoscope 31 january) की किस्मत के तारे चमकने वाले है. 

यह भी पढ़े : Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के बिजनेस में खुलेंगे प्रॉफिट के दरवाजे, शेयर बाजार में निवेश करने से होंगे ढेरों फायदे

तुला राशि (Libra Horoscope)
इन राशि के जातकों का आज का दिन कुछ अच्छा बीतेगा. आज आपका काम के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा. माता-पिता का प्यार मिलेगा. वर्कफील्ड में मेहनत (Libra horoscope love) थोड़ी ज्यादा करनी पडे़गी. हेल्थ का खास तौर से ध्यान रखें. तरक्की के रास्ते खुलेंगे. धार्मिक काम में व्यस्तता बढ़ सकती है. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
वृश्चिक राशि वालों को आज खुद को सोशल मीडिया पर एक्टिव रखना चाहिए. ये दोस्तों की संख्या में बढ़ोत्तरी करने के साथ-साथ समाज में यश दिलाने में मददगार होगा. ऑफिस में ज्यादा काम मिल सकता है. जिसको लेकर थोड़ी थकावट भी होगी. व्यापारी शुद्ध धन को मान्यता दें, वर्तमान में यही आपके लिए अच्छा है. गलत तरीके से बैंक बैलेंस में की गई बढ़ोतरी फ्यूचर में प्रॉब्लम (Scorpio Horoscope in Hindi) दे सकता है. 

यह भी पढ़े : Rashifal 31 January 2022: सोमवार के दिन धनलाभ के संकेत, नौकरी व व्यवसाय में खुलेंगे उन्नति के द्वार

सिंह राशि (Leo Horoscope)
आज के दिन धर्म-कर्म पर ध्यान देते हुए पूजा-पाठ करें, इससे मन में पॉजिटिव विचारों का आगमन होगा. ऑफिशियल काम को पूरा करने में सफल रहेंगे. तो वहीं दूसरी ओर पेंडिंग काम को पूरा करने के लिए दिन बहुत अच्छा है. व्यापारियों को रुका हुआ धन वापिस मिल सकता है. कपड़ों के बिजनेस में बड़े मुनाफे हाथ लग सकते हैं. बस, प्रचार-प्रसार (Leo horoscope Astrology) पर ध्यान दें. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
आज  के दिन आस-पास का वातावरण पॉजिटिव एनर्जी से भरपूर दिखेगा. नौकरी करने वालों को बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगने के चांसिज है. जिसको लेकर आने वाले दिनों में थोड़ा बिजी हो जाएंगे और काम का लोड भी बढे़गा. कारोबारियों को नुकसान की आशंका है, जिसके प्रति सतर्क रहें. कहीं बड़ा निवेश करने की सोच रहे हैं तो आज रुक (Aquarius horoscope love) जाएं. 

First Published : 31 Jan 2022, 10:23:06 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.