logo-image

Horoscope 26 January 2022: इन राशियों की नौकरी-बिजनेस में होगी बढ़ोतरी, करियर में मिलेगी खूब तरक्की

आज पंचांग के अनुसार 26 जनवरी (Horoscope 26 January 2022) का दिन आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए जानते हैं कि आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में किन राशियों का नसीब खुलेगा और किन्हें सावधान रहना पड़ेगा. 

Updated on: 26 Jan 2022, 07:42 AM

नई दिल्ली:

आज पंचांग के अनुसार 26 जनवरी (Horoscope 26 January 2022) का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज माघ मास की कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है. आज चंद्रमा का गोचर तुला राशि में हो रहा है. आज राहु वृषभ राशि में हैं. केतु वृश्चिक राशि में हैं. शुक्र और मंगल धनु राशि में हैं. गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं. बुध और शुक्र अभी भी वक्री बने हुए हैं. बाकी ग्रहों की स्थिति मध्‍यम चल रही है. इस दिन नक्षत्र सुबह 10 बजकर 7 मिनट तक स्वाति नक्षत्र रहेगा. आज के राशिफल (zodiac signs today) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों (today horoscope) के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. चलिए, जानते हैं आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में किन राशियों का नसीब खुलेगा और किन्हें सावधान रहना पड़ेगा. 

यह भी पढ़े : Zodiac Signs Today: इन राशियों के आज पूरे हो जाएंगे रुके हुए काम, धन का लेनदेन करने वाले रहें सावधान

मेष राशिफल (Aries Horoscope)
आज 26 जनवरी का दिन आपके लिए बेहद महत्चपूर्ण है. आज पैसों से जुड़े काम में सक्सेस हासिल हो सकती है. आज आप मानसिक रूप से रिलैक्स महसूस कर सकते हैं. आज आपको अपने लाइफ पार्टनर (Aries horoscope month) का साथ मिलेगा. स्टूडेंट्स का पढ़ाई में मन लगेगा. जॉब (job) करने वालों को आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं. इंवेस्ट करने का प्लान सोच समझकर बनाएं.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)
आज 26 जनवरी के दिन थोड़ी हलचल देखने को मिल रही है. आज बुध, शनि और सूर्य ग्रह आपकी राशि मे विराजमान रहेंगे. आज बहुत ज्यादा शुभ योग बने हुए हैं. आज जॉब, करियर (career) और बिजनेस की दृष्टि से फायदों की स्थिति बनी हुई है. आज आप दुश्मनों को हराने में सफल होंगे और अपने लाइफ पार्टनर का साथ (Capricorn Horoscope love) मिलेगा. नए काम शुरू कर सकते हैं. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. मान सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी.

यह भी पढ़े : Zodiac Signs: इन राशियों के नौकरी में तरक्की के बन रहें हैं आसार, बढ़ेगा व्यापार

तुला राशिफल (Libra Horoscope)
आज इन राशि के जातकों की हेल्थ थोड़ी ढीली-ढाली रहेगी. लेकिन, प्यार और बिजनेस में पूरा-पूरा साथ मिल रहा है. बिल्‍कुल सितारों की तरह चमकते (dainik rashifal) दिख रहे हैं. समाज में कद बढ़ता दिख रही है. सब अच्‍छा है फिर भी स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें. मां काली की अराधना करते रहें. 

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)
इन राशि के लोगों के आज भाग्‍यवश कुछ काम बनेंगे. यात्रा में लाभ होगा. हेल्थ ठीक-ठाक रहेगी. प्यार और बिजनेस (business) का पूरा साथ रहेगा. बच्‍चों की हेल्थ पर ध्‍यान देने की जरूरत है. गणेश जी की अराधना करते रहें.