News Nation Logo
Banner

मिथुन दिसंबर का राशिफल (GEMINI Horoscope December 2019), नौकरी बदलना चाहते हैं तो पहले ये पढ़ लें

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 29 Nov 2019, 08:58:26 PM
GEMINI Horoscope December 2019

नई दिल्‍ली:  

मिथुन (GEMINI Horoscope December 2019): इस महीने चाण्डाल दोष की वजह से आपका पैसा कहीं फंस सकता है. बिजनेस में नुकसान और धोखा भी मिल सकता है. जो लोग नौकरीपेशा हैं और जॉब में परिवर्तन के इच्छुक हैं तो यह महीना आपके लिए सौगात लेकर आ रहा है. चाण्डाल दोष और श्रापित दोष से आप किसी स्‍कैंडल में फंस सकते हैं. आप अगर अविवाहित हैं तो विवाह बंधन में बंध सकते हैं. इंजीनियरिंग और मेडिकल के स्‍टूडेंट के लिए समय शुभ है. इस महीने वायरल फीवर के अलावा फेफड़ों की तकलीफ, कफ, सर्दी और जुकाम में इजाफा हो सकता है.
मिथुन (GEMINI Business Horoscope December 2019): इस महीने चांडाल दोष बन रहा है जिससे आपके व्‍यवसाय में लगा पैसा फंस सकता है. इस महीने आपको अपने काम के लिए कोई बड़ा सम्‍मान मिल सकता है. 8, 20 और 23 दिसंबर आपके लिए यादगार दिन साबित होगा.

मिथुन (GEMINI Job Horoscope December 2019): नौकरी पेशा जातक इस महीने अगर आप अपना जॉब चेंज करना चाहते हैं तो यह सुनहरा मौका आपको मिलने ही वाला है. आप अभी से प्रयास करना शुरू कर दें. अगर आप वर्तमान नौकरी में ही तरक्‍की चाहते हैं तो बॉस को अपने काम से इस कदर प्रभावित कर दें कि वह आपको प्रमोशन देने पर मजबूर हो जाएं। हालांकि शत्रु आपके रास्ते में बाधाएं खड़ी कर सकते हैं, डट कर मुकाबला करें। इस दौरान आप किसी स्‍कैंडल में फंस सकते हैं. 7, 14 व 27 दिसंबर आपके लिए विशेष हो सकता है.

मिथुन (GEMINI Love and Family Horoscope December 2019): घर में कोई नन्‍हा मेहमान आ सकता है. कुंआरे लोगों के विवाह बंधन में बंधने के पूरे चांस हैं. अगर प्रेम विवाह करना चाहते हैं तो यह महीना शुभ है. किसी से इजहार करना चाहते हैं तो कर सकते हैं. कहा जाता है कि अच्‍छे मित्रों का साथ कभी नहीं छोड़ना चाहिए, भले ही आपको वह छोड़ जाएं. अतः यह महीना अपने पुराने संबधों को रिचार्ज करने का है. 5, 13 और 20 दिसंबर को विशेष सावधानी बरतें.

मिथुन (GEMINI career Horoscope December 2019 ): इंजीनियरिंग और मेडिकल विषयों से जुड़े छात्र-छात्राओं के लिए समय उत्‍तम हैं. कठोर परिश्रम के बावजूद आपको सफलता नहीं मिल रही है तो परिवार के बड़े बुजुर्गों का आशीष लेकर आगे बढ़ें. 1, 7 और 18 दिसंबर को अच्‍छी खबरों के लिए तैयार रहें.

मिथुन (GEMINI Health Horoscope December 2019 ): इस महीने फेफड़े से संबधित रोग आपको परेशान करेंगे. इसके अलावा श्‍वसन तंत्र में दिक्‍कत की संभावना है. मौसमी बीमारियों से तकलीफ तो होगी लेकिन प्रणायाम और योग करेंगे तो कुछ हद तक परेशानी कम होगी. 12, 24 और 28 दिसंबर को रोग और शत्रु हावी हो सकते हैं, सावधान रहें.

यह भी पढ़ेंः दिसंबर का राशिफल वृषभः जानें कैसा रहेगा साल का आखिरी महीना, Lovers के लिए खुशखबरी

यह भी पढ़ेंः दिसंबर का राशिफल: जानें मेष राशि वालों का कैसा रहेगा प्रेम और करियर

यह भी पढ़ेंः दिसंबर 2019 का राशिफल: मेष से मीन तक सभी राशियों का दिसंबर का राशिफल

यह भी पढ़ेंः इस भारतीय तेज गेंदबाज ने एक ही ओवर में हैट्रिक समेत 5 विकेट झटककर रच दिया इतिहास

First Published : 29 Nov 2019, 08:58:26 PM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.