News Nation Logo
Banner

20 से 25 जनवरी तक इन राशि वालों को मिल सकती है खुशखबरी

20 से 25 फरवरी तक कुछ राशियों का भाग्य चमकने वाला है उन्हें खुशखबरी मिलसकती है या अटके हुए काम अचानक से बन सकते हैं. आइये जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 11 Jan 2022, 10:11:33 AM
zodiaccc

20 से 25 जनवरी तक इन राशि वालों को मिल सकती है खुशखबरी (Photo Credit: the sun)

New Delhi:  

नए साल की शुरुआत इस बार कुछ राशियों के लिए अच्छी खबर से हुई तो कुछ के लिए साल वैसा ही गया जैसा पहले था. लेकिन उनको फ़िक्र करने की ज़रुरत नहीं है. क्योंकि आपके सितारें आपकी किस्मत के लिए कुछ और कह रहे हैं. नए साल पर राशि परिवर्तन होना बहुत सी राशियों के लिए शुभ माना गया है. 20 से 25 फरवरी तक कुछ राशियों का भाग्य चमकने वाला है उन्हें खुशखबरी मिल सकती है या अटके हुए काम अचानक से बन सकते हैं. आइये जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां. 

यह भी पढ़ें- 14 जनवरी से इन राशियों का खुलेगा भाग्य, मिलेगी सरकारी नौकरी

मेष - 20 से 25 की तारेक आप लोगों के लिए शुभ है. इस दिन आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. आपका अटका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है. बीएस उस दिन आपको सोच समज कर अपना काम करना है. ध्यान रहे की तनाव में न आएं. और किसी से लड़ाई न करें. कोई शुभ समाचार अवश्य मिलेगा. 

वृषभ- इस दौरान खुशखबरी मिलने की संभावना है. नौकरी में तरक्की मिलने की संभावना है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. भविष्य को लेकर नई योजनाएं बनाएंगे. घर में सुख शांति का मोहाल होगा. 

सिंह- सिंह राशि के जातकों को जनवरी माह में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. विदेश यात्रा का योग बन सकता है. विवाहित व प्रेमी जातकों के लिए यह महीना अच्छे परिणाम देगा. अगर कोई बिसनेस करने जा रहे हैं तो शुरू करें. ये महीना आपके लिए शुभ है. किसी को उधार देने से बचे. 

मीन- मीन राशि वालों को 10 फरवरी तक अच्छे फल मिलेंगे. नौकरी में परिवर्तन का विचार कर रहे हैं तो यह समय उत्तम है. विवाहित जातकों के लिए यह समय अच्छा रहेगा. धन की वर्षा हो सकती है. नए लोग जिंदगी में आ सकते हैं जो आपके लिए शुभ है. 

यह भी पढ़ें- Kharmas 2021: खरमास में नहीं करने चाहिए ये शुभ काम वरना बिगड़ जाएगी बनती हुई बात

 

First Published : 11 Jan 2022, 10:10:15 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.