logo-image

December Horoscope 2022 : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, यहां है पूरी जानकारी

आज कुछ राशियों के लिए दिन बेहद परिवर्तनशील रहने वाला है

Updated on: 10 Dec 2022, 09:23 AM

नई दिल्ली :

December Horoscope 2022 : आज कुछ राशियों के लिए दिन बेहद परिवर्तनशील रहने वाला है, तो किसी राशि को आज मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. राशिफल से हम इतनी ही नहीं अपने भविष्य के बारे में भी जान सकते हैं, ऐसे में आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि आज आपका दिन कैसा रहने वाला है,किन राशियों के लिए शुभ फल साबित होगा और किन राशि वालों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. 

जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

1.मेष राशि
मेष राशि के जातकों का सामाजिक दायरा बढ़ेगा, दूसरों के साथ तालमेल अच्छा बना रहेगा. आज आप अपने महत्त्वपूर्ण काम पर ध्यान दें, वरना देरी हो सकती है. वाद-विवाद में न पड़ें. आपको कहीं से शुभ सूचना मिल सकती है. सुख-सुविधाओं में बढ़ोकरी होगी. आलस त्यागे और निष्पक्ष होकर अपना काम करें.

2.वृष राशि 
वृष राशि वालों के लिए आज दिन बेहद खास रहने वाला है. आज आपकी मुलाकात प्रियजनों से हो सकती है. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. सुख-सौभाग्य मिलेगा, घर-परिवार में आपसी संबंध मजबूत होंगे. 

3.मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अध्यात्म से जुड़ा हुआ रहेगा. आज आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे. आप रचनात्मक कार्यों से जुड़ाव महसूस करेंगे. संकोच करने से बचें.

4.कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सोच-विचारकर कोई काम करने की आवश्यकता है. दान धर्म में आपकी रुचि बढ़ेंगी, किसी भी काम में जल्दबाजी करने से बचें. काम के मामले में ध्यानपूर्वक होकर काम करें. 

5.सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहेगा. आपको लाभ के कई अवसर मिलेंगे. करियर में आपको सफलता मिलेगी. आपका कोई रुका हुआ पैसा मिल सकता है.

6.कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए समर्थन योग पाने का दिन रहेगा,आपको सभी से समर्थन मिलेगा. दूसरों से नापतौल कर हीं बात करें. पद प्रतिष्ठा में उन्नति होगी. बड़प्पन रखें. आपके सारे काम बिना किसी बाधा के पूरे होंगे.

7.तुला राशि
आज आपकी रुचि जन कल्याण के कामों में लगेगी. आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाएंगे. भाग्य आपका साथ देगा. अपनी योजनाओं पर काम करने की आवश्यकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

8.वृश्चिक राशि
आज आपके स्वास्थ्य में थोड़ा बदलाव आ सकता है. किसी काम में जल्दबाजी न करें. किसी भी काम को योजना बनाकर ही करें. परिजनों के साथ आपका तालमेल अच्छा बना रहेगा. कोई भी जोखिम काम करने से बचें. 

9.धनु राशि
आज आप किसी का भरोसा जीत सकते हैं. दांपत्य जीवन में खुशहाली बनीं रहेगी. किसी के निजी पक्ष में पड़ें. आज आपको कहीं से कोई अच्छी खबर मिल सकती है. अपने आप को जितना व्यस्त रखेंगे,उतना अच्छा रहेगा.

10.मकर राशि
आज आपको ज्यादा उत्साहित नहीं होना है. सक्रिय और संतुलन होकर ही काम करें. लेन-देन करने से बचें. किसी के बहकावे में न आएं, वरना आपको परेशानियां झेलनी पड़ सकती है. 

11.कुंभ राशि
आज आप किसी महत्त्वपूर्ण काम के लिए बाहर जा सकते हैं. तथ्यों के आधार पर ही काम करें. भावनाओं में आकर कोई भी काम करने से बचें. जो व्यक्ति परीक्षा की तैयारी कर रहा है, उनको सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ें-Shaniwar Mantra 2022 : शनिदेव के इन मंत्रों का करें जाप, सारे दुख होंगे दूर

12.मीन राशि
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहेगा.परिवार के लोगों के साथ ताल-मेल अच्छा रहेगा. निजी मामलों में धैर्य रखें. बड़ा सोचें. किसी सुनी बातों पर भरोसा न करें. जल्दबाजी में आकर कोई काम न करें.