News Nation Logo

दिसंबर 2019 का राशिफल कर्कः इस महीने रहें सावधान नहीं तो..

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 29 Nov 2019, 09:29:14 PM
कर्क (CANCER Horoscope December 2019)

नई दिल्‍ली:  

कर्क (CANCER Horoscope December 2019): इस महीने आपको अपने कार्यस्‍थल पर अपना कौशल दिखाने का पूरा चांस मिलेगा. प्राइवेट नौकरी कर रहे जातक अगर नई नौकरी की तलाश में हैं तो सफलता मिलने के प्रबल योग हैं. अगर आपने इंटरव्यू दे रखा है तो सफलता मिलने उम्‍मीद ज्‍यादा है. जहां तक बिजनेस की बात है तो इस महीने अपनी पूंजी बचा कर चलें, आगे काम आएगी. आपकी माता जी या घर परिवार में किसी से रिश्ता खराब या उनकी सेहत खराब हो सकती है. 

कर्क (CANCER Business Horoscope December 2019): इस महीने अपनी पूंजी को बचाकर चलें. बिजनेस में सफलता या असफलता का राज किसी के सामने न खोलें. हो सकता है आपको व्‍यवसाय के लिए ऋण लेना पड़े. अपने रिश्‍तेदारों से इस महीने किसी भी प्रकार का व्‍यावसायिक लेन-देन आपको परेशानी में डाल सकता है. सावधान रहें. 3, 9 और 15 दिसंबर को किया गया कोई भी सौदा आपको अच्‍छा मुनाफा दे सकता है.

कर्क (CANCER Jobs Horoscope December 2019): इस महीने आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का पूरा मौका मिलेगा. आपके द्वारा किए गए कार्यों की क्रेडिट कोई और नहीं ले पाएगा. नई नौकरी की तलाश इस महीने पूरी हो सकती है. अगर कहीं इंटरव्यू दिए हैं तो उसमें सफलता मिलने के चांस अधिक है. शत्रु के रूप में छिपे मित्र इस महीने आपको नुकसान पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे. बॉस के साथ काम के अलावा भी कोई बात करें. 4, 14 और 22 दिसंबर को शुभ समाचार आपको खुशियों से भर देंगे.

कर्क (CANCER Family Horoscope December 2019): इस महीने आपके घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रह सकता है. दांपत्‍य जीवन में मधुरता लाने के लिए जीवनसाथी की भावनाओं को समझे. दफ्तर और घर को अलग रखें. चांडाल दोष की वजह से आपके द्वारा किए गए कार्यों का फल किसी और को मिल सकता है. किसी से रिश्‍तों में खटास आ सकती है. 3, 19 और 27 दिसंबर को नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं.

कर्क (CANCER Career Horoscope December 2019): अगर आप आगे की पढ़ाई जारी रखने के लिए लोन लेना चाह रहे हैं तो इस महीने आपकी यह इच्‍छा पूरी हो सकती है. इस महीने स्कॉलरशिप भी मिल सकती है. प्रतियोगी छात्र-छात्राओं के लिए समय उत्‍तम है बशर्ते वो सोशल मीडिया से थोड़ी दूरी बनाकर चलें. 8, 9 और 21 दिसंबर को सितारे आपके फेवर में नहीं रहेंगे, सावधान रहें.

कर्क (CANCER Health Horoscope December 2019): इस महीने आपको पेट संबंधी रोगों से परेशान रहेंगे. मोटापा बढ़ सकता है अतः वेट पर काबू रखें. दफ्तर हो या घर, पड़ोसी आपके खिलाफ साजिश रच रख सकते हैं. 8, 9 और 21 दिसंबर को सतर्क रहें.

यह भी पढ़ेंःदिसंबर का राशिफल वृषभः जानें कैसा रहेगा साल का आखिरी महीना, Lovers के लिए खुशखबरी

यह भी पढ़ेंःइस भारतीय तेज गेंदबाज ने एक ही ओवर में हैट्रिक समेत 5 विकेट झटककर रच दिया इतिहास

यह भी पढ़ेंःदिसंबर का राशिफल: जानें मेष राशि वालों का कैसा रहेगा प्रेम और करियर

यह भी पढ़ेंःदिसंबर 2019 का राशिफल: मेष से मीन तक सभी राशियों का दिसंबर का राशिफल

यह भी पढ़ेंःमिथुन दिसंबर का राशिफल (GEMINI Horoscope December 2019), नौकरी बदलना चाहते हैं तो पहले ये पढ़ लें

First Published : 29 Nov 2019, 09:29:14 PM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Kark Cancer Horoscope