News Nation Logo
Banner

कर्क राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, परिवार, व्‍यापार, नौकरी के बारे में जानें यहां

स्‍टूडेंट्स और महिलाओं के लिए भी अगस्‍त का महीना खुशियां लेकर आया है. आइए जानें और क्‍या-क्‍या है आपके लिए इस महीने ग्रहों के गोचर से...

News Nation Bureau | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 31 Jul 2019, 12:56:59 PM

नई दिल्‍ली:

कर्क राशिफल (Cancer august 2019 ka rashifal) के जातकों के लिए अगस्‍त का महीना काफी अच्‍छा गुजरने वाला है. इस महीने 4 ग्रह आपके सारे बिगड़े काम बनाने वाले हैं. कार्यस्‍थल पर आपका वर्चस्‍व बढ़ेगा और प्रमोशन के भी चांस हैं. आपके सभी काम तय समय पर पूरे होंगे. मान सम्‍मान में इजाफा होगा. स्‍टूडेंट्स और महिलाओं के लिए भी अगस्‍त का महीना खुशियां लेकर आया है. आइए जानें और क्‍या-क्‍या है आपके लिए इस महीने ग्रहों के गोचर से...

अगर आप नौकरीपेशा हैं तो तैयार रहें, इस महीने आपको तगड़ा प्रमोशन मिल सकता है. आपके ऊपर आपके उच्‍च अधिकारियों की कृपा बनी रहेगी. आपके बॉस का आप पर पूरा भरोसा रहेगा. अगर बेरोजगार हैं तो रोजगार मिलने के पूरे चांस हैं. नई नौकरी लग सकती है इससे आपकी आय में काफी वृद्धि होने के योग हैं.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019, मेषः शुरू के 20 दिन रहे सावधान, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

अगर बात करें परिवार की तो घर में खुशियों की बरसात होगी. कोई मांगलिक कार्य हो सकता है, अगर नहीं हुआ तो उसकी योजना बन सकती है. इस महीने परिवार का पूरा सपोर्ट मिलेगा, दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों से आपके संबंध मजबूत होंगे.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 मिथुनः 5 ग्रहों के शुभ प्रभाव से पूरे महीने बल्‍ले-बल्‍ले

जहां तक बिजनेस की बात करें तो इस महीने आपके सामने लाभ के अनेकों मौके आएंगे. बिजनेस में नई डील आपको फायदा देगी. इनकम बढ़ने की वजह से आपकी संचित धन में बढ़ोत्‍तरी होगी.

यह भी पढ़ेंः वृषभ राशि वाले जातकों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, कॅरियर से लेकर दांपत्‍य जीवन का भविष्‍यफल

कुंवारे लोगों के लिए यह महीना काफी अच्‍छा रहने वाला है. नए रिश्‍ते आ सकते हैं. जहां तक शादीशुदा लोगों की बात है तो इस महीने उनका दांपत्‍य जीवन बेहतर रहेगा. पति-पत्‍नी के बीच संबंध मधुर होंगे. जीवनसाथी आपके लिए कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है.

यह भी पढ़ेंः राज्‍यसभा से भी तीन तलाक बिल, राष्‍ट्रपति के हस्‍ताक्षर के बाद तलाक-तलाक-तलाक कहना होगा गुनाह

इस माह दुकान, मकान या वाहन खरीदने का मन बना सकते हैं. यह भी हो सकता है कोई अच्‍छा प्‍लाट या मकान आपको पसंद आ जाए. अगर ऐसा होता है तो आप इसको खरीदने की ओर कदम बढ़ा सकते हैं.

First Published : 30 Jul 2019, 07:20:09 PM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×