logo-image

Budh Uday 2023: कल बुध की बदलेगी चाल, 6 राशियों के आने वाले हैं अच्छे दिन

कल यानी की दिनांक 13 जनवरी को सुबह 05:15 मिनट पर बुध धनु राशि में उदय होंगे.

Updated on: 12 Jan 2023, 03:57 PM

नई दिल्ली :

Budh Uday 2023 : कल यानी की दिनांक 13 जनवरी को सुबह 05:15 मिनट पर बुध धनु राशि में उदय होंगे. इसके बाद दिनांक 07 फरवरी 2022 दिन मंगलवार को मकर राशि में गोचर करेंगे.ऐसे में गुरु के धनु राशि में बुध के उदय होने से 6 राशियों की किस्मत चमकने वाली है. उन्हें करियर, बिजनेस और जॉब में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे. तो आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि किन राशियों के जीवन में बुध का प्रभाव अच्छा रहने वाला है, किन्हें खुशखबरी मिलने वाली है. 

बुध के उदय होने से इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत 

1.मिथुन राशि
बुध के उदय होने से मिथुन राशि के जातकों का समय अच्छा आने वाला है. आपके विवाह के योग बन रहे हैं. आपका रुतबा बढ़ेगा. आपके तरक्की के सारे रास्ते खुलेंगे. माता के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है. आपको कोई नया पार्टनर मिल सकता है. आपको हर क्षेत्र में उन्नति मिलने के योग हैं. 

2.सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए बुध उदय बेहद राहत वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में दबाव कम होगा.आपका स्वास्थ्य सही रहेगा. आप कहीं विदेश यात्रा कर सकते हैं. शेयर बाजार में सोत-समझकर ही निवेश करें. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

3.तुला राशि 
बुध के उदय होने से तुला राशि के जातकों के लिए ये समय बेहद शानदार रहेगा. आपको अचानक धन प्राप्ति होगी. आपको नए अवसर मिलेंगे. आप नई गाड़ी खरीद सकते हैं. आपको कहीं से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 

4.वृश्चिक राशि
बुध के उदय होने से इस राशि के जातकों को यश और कीर्ति में वृद्धि होने की संभावना है. प्रॉपर्टी के मामले में आपको सफलता मिलेगी. बिजनेस से जुड़े लोगों को मेहनत करने की आवश्यकता है. नौकरीपेशा लोगों को नए अवसर मिलेंगे. 

5. धनु राशि 
धनु राशि वालों को बिजनेस में बड़ा मुनाफा होने की संभावना है. आपको कोई साझेदारी कर सकते हैं. पार्टनरशिप में बिजनेस करने से आपको लाभ होगा. आप कोई योजनाएं बना सकते हैं. प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी. लव मैरेज होने की संभावना है. 

ये भी पढ़ें-Guru Pradosh Vrat 2023: गुरु प्रदोष व्रत के दिन बन रहा है अमृत-सर्वोत्तम मुहूर्त, सारे शत्रु होंगे परास्त

6.कुंभ राशि 
कुंभ राशि के जातकों को करियर में सकारात्मक असर देखने को मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होगी. मान-सम्मान में  बढ़ोतरी होगी. कुछ लोग अपना नया काम कर सकते हैं. आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है.