logo-image
लोकसभा चुनाव

Budh Gochar 2023 : बुध करेंगे कुंभ राशि में गोचर, इन राशियों को मिलेगी बड़ी सफलता

ग्रहों के राजकुमार बुध दिनांक 27 फरवरी दिन सोमवार को शनि की राशि कुंभ में गोचर करने वाले हैं.

Updated on: 14 Feb 2023, 03:33 PM

नई दिल्ली :

Budh Gochar 2023 : ग्रहों के राजकुमार बुध दिनांक 27 फरवरी दिन सोमवार को शनि की राशि कुंभ में गोचर करने वाले हैं.बुध के गोचर से कई राशियों को करियर में बड़ी उपलब्धी मिलने वाली है. कुछ जातकों को बिजनेस में तरक्की मिलने वाली है, तो कुछ राशि वालों को नौकरी में प्रोमोशन होने की संभावना है. तो आइए आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि बुध के गोचर से किन राशियों को करियर में सफलता मिलने वाली है. 

ये भी पढ़ें-Mahashivratri 2023 : जानिए कब है महाशिवरात्रि, यहां है पूरी जानकारी

इन राशियों के लिए बुध का गोचर है बेहद शुभ 

1.मेष राशि 
मेष राशि वालों के लिए बुधगोचर शुभ रहने वाला है. आपको मेहनत के मुताबिक सफलता मिलेगी. आपको धन लाभ के भी प्रबल योग बन रहे हैं. बिजनेस में मुनाफा होने की संभावना है. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. 

2.वृष राशि 
वृष राशि वालों के लिए बुध गोचर बहुत अच्छा साबित होगा. आपको अपने दिमाग को शांत रखने की जरूरत है. आपको हर काम में सफलता मिलेगी. आपके पैसे कमाने के नए स्तोत्र मिलेंगे. बिजनेस में नए अवसर की प्राप्ति होगी.

3.सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों को बिजनेस में सफलता मिलने की संभावना है. आपके लिए ये गोचर शुभ रहने वाला है. नौकरी में प्रोमोशन के योग बन रहे हैं. आपको नए अवसर की प्राप्ति होगी. नौकरी में प्रोमोशन के योग बन रहे हैं. आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. 

4.तुला राशि 
तुला राशि वालों के लिए बुध गोचर शुभ रहने वाला है. आपके लिए ये गोचर शुभ परिमाम लेकर आया है. बिजनेस में सफलता मिलने की संभावना है. जो छात्र किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें जरूर सफलता मिलेगी. 

ये भी पढ़ें-Mahashivratri 2023: महाशिवरात्रि पर महादेव को न अर्पित करें ये 4 चीजें, बढ़ा लेंगे अपनी मुसीबतें

5.वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि वालों के लिए बुध गोचर शानदार रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय बेहद शुभ रहने वाला है. आपके सैलेरी में बढ़ोतरी होने वाली है. आपके लिए ये समय बेहद शुभ रहने वाला है.