News Nation Logo
Banner

16 अगस्‍त का राशिफलः जानिए किसकी चमकेगी किस्‍मत, किसे रहना होगा सावधान

16 अगस्‍त दिन शुक्रवार को जानिए किसके सितारे बुलंदियों पर होंगे और किस राशि के लोगों के लिए समय है खराब

News Nation Bureau | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 15 Aug 2019, 08:24:15 PM
प्रतिकात्‍मक फोटो

प्रतिकात्‍मक फोटो

नई दिल्‍ली:

मेष (Aries Horoscope Today) : व्‍यापार में साझेदारी से बड़ा लाभ हो सकता है. आज आपके कुछ प्रभावशाली लोगों से संपर्क बढ़ेंगे. आर्थिक प्रगति होगी और आय में वृद्धि हो सकती है. एक से अधिक स्रोत से धन लाभ हो सकता है. परिवार में सभी खुश रहेंगे और कोई मांगलिक कार्य हो सकता है.

वृषभ (Taurus Horoscope Today): आज आप जो भी करेंगे उसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे. इनकम बढ़ाने के लिए आज अधिक परिश्रम कर सकते हैं. आपका बढ़ा हुआ आत्मविश्वास आपको विरोधियों पर विजय दिलाएगा. कुछ नए लोगों से मुलाकात संभव है जो आगे लाभ के मार्ग प्रशस्त करेगा. आने वाले समय में आय में वृद्धि के मजबूत संकेत हैं.

मिथुन(Gemini Horoscope Today):  आर्थिक मामलों में सुधार होगा और आप व्यापार के सिलसिले में कहीं की यरत्रा कर सकते हैं. किए गए कार्यों में सफलता मिलने की पूरी संभावना है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और आपका परिवार के साथ समय हंसी-खुशी बितेगा. संतान को लेकर चिंता सताएगी.

कर्क राशि ( Cancer Horoscope Today): कार्यस्‍थल पर आज आपकी लोकप्रियता में वृद्धि संभव है. व्‍यापार में अच्छी प्रगति प्राप्त होगी. आमदनी बढ़ोतरी के साथ आय के साधन बढ़ेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ छोटी यात्राओं की योजना बन सकती है. पिता के स्वास्थ्य के कारण चिंतित रह सकते हैं. आज दिन उतना अच्‍छा नहीं है, वाहन चलाते समय सावधान रहें.

सिंह राशि (Leo Horoscope Today):  कार्यस्थल पर अपने व्यवहार से अधिकारियों और अधीनस्‍थों का दिल जीतने में सफल होंगे . व्‍यापार में ग्राहकों के साथ आपके स्थायी संबंध बनाएंगे. बेहतर अवसरों का लाभ उठायेंगे. पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. दांपत्‍य जीवन में मधुरता रहेगी.

कन्या राशि ( Virgo Horoscope Today): नौकरीपेशा जातकों के लिए समय ठीक नहीं है. दफ्तर का काम घर पर न लाएं. किसी अजनबी पर भरोसा नहीं करें. कुछ समय निकालकर अपने परिवार को छुट्टियों पर ले जाएं. पार्टनर मददगार होंगे लेकिन आपको प्रयासों को गलत समझेंगे.

तुला राशि ( Libra Horoscope Today): कुछ पुरानी बीमारियों, गुप्त समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं. धन हानि की आशंका है. कार्यस्थल पर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए कठिन परिश्रम की जरूरत है.

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope Today):  कार्यस्‍थल पर उच्‍च अधिकारियों के साथ अगर टकराव से बचें रहेंगे तो आप अच्छी प्रगति कर सकते हैं. आपके दुश्मन आपका कुछ बिगाड़ नहीं पायेंगे. आपका पारिवारिक-जीवन बहुत शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा. आपको सिरदर्द और आंखों की शिकायत होने की संभावना है. आपकी लोकप्रियता अपने चरम पर होगी.

धनु राशि (Sagittarius Horoscope Today): दफ्तर में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति या इनक्रिमेंट हो सकता है. धार्मिक कार्यों में मन लग सकता है, सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी. भाई-बहनों के साथ कुछ तनाव उत्पन्न हो सकता है.

मकर राशि (Capricorn Horoscope Today):आज आपको कई स्रोतों से लाभ प्राप्त हो सकता है. आपकी कुछ महत्वाकांक्षाएं पूरी हो सकती हैं परिवार में उत्सव हो सकता है. आपके बच्चों का प्रदर्शन आपके मन में गर्व और खुशी की भावना पैदा करेगा.

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope Today) : नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय ठीकठाक रहने वाला है. भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. व्यापार में नए निवेश से परहेज करे. वैवाहिक जीवन सुखमय और प्रेमी युगल के लिए समय शुभ है.


मीन राशि (Pisces Horoscope Today): आज कोई खुशखबरी मिल सकती है. खुशियों के साथ दिन की शुरूआत होगी. नौकरीपेशा जातकों को तरक्की मिल सकती है. व्यापारी एव् व्यावसायियों के लिए व्यापार में बेहतरी संभव है. तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं.

First Published : 15 Aug 2019, 08:24:15 PM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.