logo-image

Zodiac Signs: इन राशि के लोगों की लगेगी लॉटरी, बरसेगा पैसा और मिलेगी नैकरी

आज के राशिफल में आपके लिए जॉब, बिजनेस, फैमिली और दोस्तों के साथ रिलेशन, हेल्थ और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ (january 2022 rashifal) घटनाओं का भविष्यफल होता है. आज आपको बताते है कि किन राशियों का दिन अच्छा बीतेगा और किन्हें सावधान रहने की जरूरत है.

Updated on: 01 Jan 2022, 07:52 AM

नई दिल्ली:

आज से नया साल (1st january rashifal) शुरू हो गया है. ज्योतिशास्त्र में राशिफल से ही अलग-अलग काल-खणडों में भविष्यवाणी की जाती है. जहां दैनिक राशिफल (dainik rashifal) रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्य कथन करता है. वहीं साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल (today rashifal) में हफ्ते, महीने और साल के भविष्यकथन होते है. दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर ही आधारित होते है. जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्य विस्तार से बताया जाता है. जिसमें मेष, वृष, मिथुन, कर्क, कन्या, तुला जैसी राशियां शामिल है. आज के राशिफल में आपके लिए जॉब, बिजनेस, फैमिली और दोस्तों के साथ रिलेशन, हेल्थ और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ (january 2022 rashifal) घटनाओं का भविष्यफल होता है. तो चलिए आपको बताते है कि किन राशियों का दिन अच्छा बीतेगा और किन्हें सावधान रहने की जरूरत है. 

यह भी पढ़े : 1st January 2022 Horoscope: इन राशि के लोगों पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा, नए साल पर बरसेगा पैसा

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन सोशल काम में रहने वाले लोगों के लिए बहुत अच्छा है. आज आप अपने फैमिली के मेंबर्स के साथ किसी पिकनिक पर जाने का प्लान भी बना सकते है. जिसकी वजह से आप और आपकी फैमिली वाले खुश हो जाएंगे और उनके बीच फैमिली यूनिटी भी बढ़ेगी. आज आपको घर और बाहर कहां पर भी अपनी बोली की मधुरता को बनाए रखना होगा, नहीं तो विवाद भी हो सकता है. स्टूडेंट्स ने अगर किसी पेपर की तैयारी की है, तो आज वह उसे देने जा सकते हैं. आज आपको अपनी इनकम में बढ़ोतरी के सोर्स भी मिलेंगे. 

तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
यदि आपका कोई लीगल काम लंबे टाइम से अटक रहा है, तो उसकी सारी अड़चनें दूर हो जाएंगी. जिसकी वजह से डिसीजन आपके हित में हो सकता है. बिजनेस कर रहे लोगों को आज अपने बिजनेस पार्टनर से सावधान रहना होगा. वह आपके साथ चालबाजी कर सकता है. अगर आप अपने बच्चे को विदेश से पढ़ाई करवाना चाहते है. तो, आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. आज आप अपने लंबे टाइम से रुके हुए काम को पूरा करने में सक्सेसफुल रहेंगे. आज आप को जल्दबाजी में किसी भी काम को करने से बचना होगा, नहीं तो आपको उस काम के लिए बाद में पछताना पड़ सकता है.

यह भी पढ़े : राशिफल 1 जनवरी 2021: आज का दिन राशियों के लिए है कड़े परिश्रम का, सफलता भी मिलेगी जल्दी

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope) 
अगर आज आप किसी यात्रा पर जाते है तो वह आपके लिए फायदेमंद रहेगी. आज आपको घर या नौकरी कहीं पर भी कोई गिफ्ट मिल सकता है. बिजनेस में यदि आप कोई डिजीजन लेते हैं, तो सोच समझकर लें. अगर आपने किसी के साथ साझेदारी में बिजनेस किया है तो, आज उसमें आपको पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा. जिसके कारण आपका बिजनेस और स्पीड पकड़ेगा और आप खुश रहेंगे.  

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn daily horoscope)
आज आपको अपने बच्चे की कंपनी पर खास ध्यान देना होगा. उन्हें गलत संगति से बचाना होगा. आज आपके खर्चों में बढ़ोतरी होने की चांसिज है. इन खर्चों पर लगाम लगाने की जरूरत है. आज आपको बिजनेस में कई फायदों के मौके मिलेंगे, लेकिन आपको उन्हें पहचानने की जरूरत है, तभी आप उनसे फायदा उठा पाएंगे.