logo-image

Horoscope 2022: New Year पर लगेगी इन राशियों की लॉटरी, बरसेगा पैसा और मिलेगी नौकरी

न्यू ईयर (Horoscope 2022) आने वाला है. इस टाइम पर लोगों को सबसे ज्यादा अपने भविष्य की चिंता होने लगती है. तो, चलिए नए साल आने की खुशी में उन राशि के लोगों के बारे में बताते है जिनकी लॉटरी लगने वाली है. लॉटरी में भी पैसा और नौकरी दोनों मिलेंगे.

Updated on: 23 Dec 2021, 08:14 AM

नई दिल्ली:

नया साल (new year 2022) शुरू होने में बस कुछ ही टाइम बचा है. इस टाइम पर लोगों को लगता है कि आखिर न्यू ईयर कैसा होगा. क्या ग्रह-नक्षत्र (aaj ka rashifal) उनके हिसाब से होंगे या नहीं. सबसे ज्यादा लोगों को बस, एक बात की चिंता सताती है कि आखिर पैसों (Luckiest zodiac sign in 2022) के मामले में उनकी लाइफ कैसी रहेगी. तो, चलिए फटाफट से आपको बता देते है कि उन राशियों (Horoscope 2022) का फ्यूचर जिनकी लॉटरी लगने के चांसिज बने हुए है. 

यह भी पढ़े : Success Mantra: लाइफ में हासिल करनी है कामयाबी, ये है उस मंजिल की चाबी

कन्या राशि (Virgo horoscope 2022)
इन राशि वालों की लाइफ में खुशियां छाने वाली है. इन राशि के जातकों को नए साल में फाइनेन्शियल प्रॉब्लम्स से छुटकारा मिलेगा. सबसे खास बात ये है कि सितंबर से दिसंबर तक का वक्त या यू कहें मंथ आपके लिए वरदान साबित होंगे. काम में तो पक्के रूप से सक्सेस मिलेगी. 

वृषभ राशि (Taurus 2022 horoscope)
इन राशि वाले लोगों को नए साल पर अच्छे और पॉजिटिव रिजल्ट्स देखने को मिलेंगे. इसके साथ ही वर्कफील्ड में भी कुछ अच्छा करेंगे. करियर में तो चार चांद लगने वाले है. इसके साथ ही अगर नए साल पर कुछ नया लेने की सोच रहे है तो व्हीकल या घर का सुख मिलेगा.

यह भी पढ़े : राशिफल 23 दिसंबर 2021: वृषभ सहित इन राशियों को करना पड़ेगा आज कड़ा परिश्रम, कुछ के लिए तरक्की का दिन

मेष राशि (Aries 2022 horoscope) 
मेष राशि वालों की तो इकोनॉमिक फ्रंट के मामले में लॉट्री लगने वाली है. ये उनके लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगा. जो भी इस साल मेहनत करेगा उन्हें फल जरूर मिलेगा और रुके हुए सारे काम पूरे हो जाएंगे. करियर और ट्रेड में भी नए चांसिज मिलेंगे. पैसा इक्ट्टा करने में सफल रहेंगे.