logo-image

Lucky Zodiac Signs 2022: इस राशि के जातकों का नए लोगों से मिलने का करेगा मन, पूरे होंगे अधूरे काम

आज का दिन कुछ खास है. पंचांग के अनुसार चंद्रमा ध्रनु राशि में गोचर कर रहा है और आज मूल नक्षत्र है. आइए जानते हैं आज का राशिफल (aaj ka rashifal) क्या कहता है. 

Updated on: 02 Jan 2022, 07:22 AM

नई दिल्ली:

पंचांग के अनुसार (aaj ka panchang) आज 2 जनवरी (2 january rashifal) यानी कि रविवार को पौष मास की कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है. आज का दिन कुछ खास है. इस दिन को पौष अमावस्या भीकहा जाता है. पंचांग के अनुसार चंद्रमा ध्रनु राशि में गोचर कर रहा है और आज मूल नक्षत्र है. आज के दिन इन राशि के लोगों को कुछ अच्छी खबरें मिलेंगी तो कई लोगों को सावधानी बरतनी है. तो, आइए जानते हैं आज का राशिफल (aaj ka rashifal) क्या कहता है. 

यह भी पढ़े : Rashifal 2 January 2022: इन राशि के जातकों को देना होगा सेहत पर ध्यान, व्यवसाय में बढ़ोतरी के योग

कन्या राशि (Virgo horoscope) 
आज का दिन आपका अच्छा रहेगा. दोस्तों के साथ जरूरी मामलों पर चर्चा हो सकती है. जिसका आपको (aaj ka kanya rashifal) पूरा फायदा मिलेगा. ऑफिस में काम का बोझ कम रहेगा. परिवार के लोगों के साथ ज्यादा टाइम बिता पाएंगे. पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें. धैर्य बढ़ेगा. हादसों से सावधान रहें.

कर्क राशि (Cancer horoscope)
आपका आज का दिन अच्छा बीतेगा. कोई शुभ खबर मिलने की संभावना है. पारिवारिक संबंधों में मेल-जोल बढ़ाने में आप सफल रहेंगे. आज मनोरंजन में पैसा खर्च हो सकता है. इससे आपको खुशी होगी. इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है, पढ़ाई में मन लगेगा. 

यह भी पढ़े :  राशिफल 1 जनवरी 2022: आज का दिन राशियों के लिए है कड़े परिश्रम का, सफलता भी मिलेगी जल्दी

वृश्चिक राशि (Scorpio horoscope)
आज का दिन उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जिनकी नौकरी हाल-फिलहाल में ही छूटी है. आप जानते हैं कि ये बेरोजगारी आकस्मिक है, लेकिन ये लंबे टाइम तक नहीं रहेगी. आपको अच्छी नौकरी के मौके जरूर मिलेंगे. टाइम देना होगा और भाग्य आपका साथ देगा. आज मिले अच्छे मौके का भरपूर फायदा उठाएं. 

मकर राशि (Capricorn horoscope)
आज का दिन आपका बहुत अच्छा बीतेगा. लॉ (law) के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. सीनियर्स के साथ से आज कॉलेज से प्रोजेक्ट पूरा करेंगे. माता-पिता को चाहिए कि वे अपने बच्चों के खान-पान पर ध्यान दें. रिश्तेदारों के साथ दिन बीतेगा, लाइफ में मिठास बढ़ेगी.  

यह भी पढ़े : Zodiac Signs: इन राशि के लोगों की लगेगी लॉटरी, बरसेगा पैसा और मिलेगी नैकरी

मीन राशि (Pisces horoscope)
आज आपके मन में उदास रवैये और कन्फ्यूडन के बादल से मानसिक राहत महसूस नहीं होगी लेकिन फिर भी घर में शांति का मागौल बना रहेगा. वर्क बिजनेस में आचानक सक्सेस के साइन्स है. नए लोगों से मिलने का मन करेगा. रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं.