News Nation Logo

दिसंबर का राशिफल: जानें मेष राशि वालों का कैसा रहेगा प्रेम और करियर

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 29 Nov 2019, 07:01:45 PM
मासिक राशिफल: जानें मेष राशि वालों का कैसा रहेगा दिसंबर

नई दिल्‍ली:  

मेष ( Aries Horoscope December 2019): दिसंबर महीने में मेष राशि के जातक अपनी आमदनी बढ़ाने के संघर्ष करते नजर आ सकते हैं. हालांकि आमदनी से अधिक खर्च होने से आप पूरे महीने परेशान रहेंगे. बिजनेस में परिवर्तन संभव है. स्‍टूडेंट अपने परीक्षा की तैयारी में जुट जाएं. आपके स्वास्थ्य इस महीने में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. सर्दी, जुकाम और मौसमी बीमारी आपको परेशान कर सकती है. नए लव रिलेशन में धोखा मिलने के आसार हैं. संतान सुख की प्राप्ति की प्रबल संभावना है. मित्रों से मुलाकात सुखद रहेगी.

मेष ( Aries Business Horoscope December 2019): दिसंबर महीने में शेयर, बाजार, वायदा बाजार, म्यूच्यूल फंड, बैंकिंग, फाइनेंस या कन्सलटेंसिंग के काम से जुडे़ मेष राशि के जातकों को अच्‍छा लाभ होने की प्रबल संभावना है. बिजनेस में 2, 14 व 21 दिसंबर शुभ रहेगा.

मेष ( Aries Family and love  Horoscope December 2019):  अगर घर परिवार की बात करें तो मेष राशि की महिला या पुरुष को अपने जीवनसाथी का व्‍यवहार अच्‍छा नहीं लगेगा जिससे दोनों में अनबन हो सकती है. इस महीने सैर-सपाटे का भी प्रबल योग बन रहा है. अगर आप किसी अफेयर में हैं तो यह प्रेम शादी के बंधन में तब्‍दील हो सकता है. प्‍यार के इजहार के लिए 1, 7 और 16 दिसंबर बेहद शुभ है. 

मेष ( Aries Career  Horoscope December 2019): जहां तक नौकरी पेशा लोगों की बात करें तो आमदनी कम और खर्चा अधिक होने से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. अपनी वाकपटुता से आप कार्यस्‍थल पर सभी को अपना मुरीद बना लेंगे. कार्यस्‍थल पर 16, 18 और 23 दिसंबर को विशेष सावधानी बरतें. मित्र के रूप में छिपे कुछ गुप्‍त शत्रु आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं.

मेष ( Aries Study  Horoscope December 2019): जहां तक मेष राशि के स्‍टूडेंट की बात करें तो अपने परीक्षा की तैयारियों में जुट जाएं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो इसमें आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. 3, 8 और 27 दिसंबर को सितारे आपके फेवर में होंगे.

मेष ( Aries Health  Horoscope December 2019): जहां तक स्‍वास्‍थ्‍य की बात करें तो इस महीने काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. मौसमी बीमारियां जैसे , सर्दी, खांसी, जुकाम और बुखार आपको परेशान कर सकती हैं. 1, 18 व 20 दिसंबर को विशेष रूप से सावधानी रखें. सितारे आपके फेवर में नहीं हैं.

First Published : 29 Nov 2019, 07:01:45 PM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.