logo-image

Zodiac Signs: सितारों की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, धनु राशि वालों को मिलेगा जीवनसाथी का साथ

आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल है. आज 19 दिसंबर को जानिए किन राशियों को लाभ होगा और किन राशियों को सावधानी बरतनी पड़ेगी. 

Updated on: 19 Dec 2021, 07:17 AM

नई दिल्ली:

आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल है. आज का राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा की आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. शास्त्रों में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. आज 19 दिसंबर (19 december rashifal) को जानिए किन राशियों को लाभ होगा और किन राशियों को सावधानी बरतनी पड़ेगी. 

यह भी पढ़े : Astrology Tips: New Year पर जॉब में प्रोमोशन पाएं, इन टिप्स को आजमाएं

सिंह राशि (leo sun sign)  
इन राशि के जातकों को रुका हुआ धन वापस मिलेगा. इनकम के नए सोर्स बनेंगे. शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. अविवाहितों की शादी-ब्‍याह की बात चलेगी. शुभ समय कहा जाएगा. हरी वस्‍तु का दान करें.

मीन राशि (Pisces horoscope) 
इन राशि के जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. इनकम में वृद्धि होगी. मित्रों का सहयोग रहेगा. आलस ज्यादा बना रहेगा. जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं. भाइयों से विवाद की स्‍थिति बन सकती है. सम्‍पत्‍ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं.

यह भी पढ़े : राशिफल 12 दिसंबर 2021: आज का दिन राशियों के लिए है कड़े परिश्रम का, सफलता भी मिलेगी जल्दी

धनु राशि (sagittarius) 
इन राशि के जातकों को जीवनसाथी का पूरा-पूरा साथ मिलेगा. रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे. आनंददायक जीवन गुजरेगा. स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा, प्रेम में दूरी के संकेत हैं. व्‍यापार बहुत अच्‍छा है. लाल वस्‍तु पास रखें.

कर्क राशि (cancer zodiac sign)
अज्ञात भय सताएगा. मन परेशानी में रहेगा. खर्च से मन परेशान रहेगा. स्‍वास्‍थ्‍य में उर्जा की कमी महसूस करेंगे. थोड़ा आलस बना रहेगा. प्रेम अच्‍छी स्थिति में है. निर्णय लेने की क्षमता बहुत अच्‍छी है. विद्यार्थियों के लिए अच्‍छा समय है. व्‍यवासयिक दृष्टिकोण से ठीक चल रहे हैं. बजरंग बली की अराधना करते रहें.

यह भी पढ़े : राशिफल 17 दिसंबर 2021 : आज इन राशि वालों पर मेहरबान होंगी मां लक्ष्मी

वृषभ राशि (Taurus) 
धनागमन होगा. व्‍यवसाय अच्‍छा चलेगा. हेल्थ में पहले से काफी सुधर होगा. प्रेम और व्‍यापार की स्थिति काफी अच्‍छी रहेगी. अभी निवेश से बचना चाहिए. हरी वस्‍तु अपने पास रखें.