logo-image

Horoscope 25 January 2022: इन राशियों को मिलेंगे रोजगार के अवसर, इनके लाइफ पार्टनर प्यार बरसाएंगे जमकर

आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल है. तो, चलिए जानते हैं कि आज (today rashifal) किन राशियों की किस्मत के सितारे चमकेंगे. 

Updated on: 25 Jan 2022, 06:53 AM

नई दिल्ली:

आज 25 जनवरी यानी कि मंगलवार (horoscope 25 january) का दिन है. आज का दिन हनुमान जी को समर्पित होता है. आज का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज चंद्रमा का संचार दिन रात शुक्र की राशि तुला में होगा. यहां चंद्रमा का गुरु के साथ नवम पंचम योग बनेगा. जबकि सूर्य, बुध और शनि के साथ चंद्रमा का चौथे और दसवें घर का संबंध रहेगा. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल (25 january 2022 rashifal) है. आज का राशिफल (daily horoscope) ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा की आज के दिन (Dainik Rashifal) आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. तो, चलिए जानते हैं कि आज (today rashifal) किन राशियों की किस्मत के सितारे चमकेंगे. 

यह भी पढ़े : Zodiac Signs: इन राशियों के लाइफ पार्टनर देंगे खुशखबरी, नौकरी-बिजनेस में मिलेगी तरक्की

वृष राशिफल (Taurus Horoscope) 
आज का दिन इन राशि के जातकों को खुशी दिलाने वाला रहेगा. आज आपको अपने पार्टनर का पूरा साथ और प्यार (Taurus horoscope love) मिलेगा. जिसकी वजह से आपकी फाइनेंशियल कंडीशन को मजबूती मिलेगी, लेकिन विद्यार्थियों ने अगर किसी टेस्ट के लिए अप्लाई किया था, तो आज उन्हें उसके रिजल्ट भी मिल सकते हैं. आपको अपने पैसे को फ्यूचर के लिए सेव करना होगा, नहीं तो बाद में आपको परेशान होना पड़ सकता है. आज आप अगर अपनी फैमिली के किसी मेंबर को शॉपिंग पर लेकर जाते हैं, तो उसमें अपनी जेब का ख्याल रखकर ही पैसे खर्च करें, नहीं तो बाद में आपको परेशान होना पड़ सकता है. जो लोग किसी नई प्रॉपर्टी को खरीदना चाहते हैं, उनके लिए भी आज का दिन बेहतर रहेगा.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope) 
इस राशि के जातकों का आज का दिन बेहद ही खास है. आज जो लोग लंबे टाइम से रोजगार (job opportunities) की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं. उनको आज अपने किसी रिश्तेदार की मदद से ही कोई बेहतर मौका हाथ लग सकता है. जिसकी वजह से वे खुश रहेंगे. आज राजनीति की दिशा में काम कर रहे लोगों (Cancer horoscope today) को अपने पिछले किए गए कामों के लिए सम्मानित किया जा सकता है. जिसकी वजह से उनके जन-समर्थन में भी इजाफा होगा. लेकिन इसमें आपको अपने बिहेवियर में मिठास बनाए रखना होगा. नहीं तो लोग आपसे नाराज हो सकते हैं. यदि आज आप अपने (zodiac signs) फैमिली मेंबर को कहीं बाहर पिकनिक पर लेकर जाने की सोच रहे हैं, तो उसमें कुछ टाइम रुकना बेहतर रहेगा, क्योंकि आज आपकी कोई खास चीज खोने व चोरी होने का डर बना हुआ है, इसलिए सावधान रहें.

यह भी पढ़े : Aaj Ka Rashifal 24 जनवरी 2022: मेष सहित इन राशियों के लिए आज का दिन है थोड़ा सावधानी भरा, परिश्रम से मिलेगी सफलता

तुला राशिफल (Libra Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए उन्नति भरा रहेगा. आज आप जिस भी काम को करेंगे, उसमें आपको सक्सेस ही हासिल होगी. इसलिए आज आप उन्हीं काम को करने की कोशिश करें, जो आपको बहुत ज्यादा जरूरी हो. आज अगर स्टूडेंट्स ने किसी कॉम्पीटीशन में पार्ट लेने की कोशिश चल रही है, तो उनकी कोशिश भी जरूर सफल होगी. आज बच्चों की सोशल इवेंट्समें रुचि बढ़ी देख आपके मन को खुशी होगी. आज आप अपने पार्टनर (life partner love) की बातों को समझें, तभी आपका रिश्ता और गहरा होगा. जिसकी वजह से आप दोनों के बीच की दूरियां कम होंगी. जो लोग अपने पैसे को किसी बुजुर्ग इंसान से सलाह लेकर इंवेस्ट करेंगे, तो उनको फायदा जरूर होगा. 

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope) 
आज का दिन आपकी सेल्फ-रिस्पेक्ट में बढ़ोतरी का रहेगा. आज आपको दूसरों की मदद करते  टाइम भी ध्यान देना होगा कि लोग इसे आपका लालच ना समझे, इसलिए अपने काम से काम रखना बेहतर रहेगा. आज आप शाम का टाइम अपने मां-बाप के साथ बिताएंगे जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.