logo-image

Aaj Ka Rashifal: शनिवार को इन 3 राशियों पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, जाने आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर दिन का राशिफल खास होता है. ग्रहों की बदलती स्थिति का हमारी दिनचर्या पर भी असर पड़ता है. जानिए क्या है आज का राशिफल और कौन से उपाय आपके दिन को बना सकते हैं और भी बेहतर.

Updated on: 09 Mar 2024, 06:34 AM

नई दिल्ली:

Aaj Ka Rashifal: आज 9 मार्च, शनिवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज आपको कोई भी काम सोच-समझकर करना चाहिए. सेहत का ध्यान रखें. अगर कहीं यात्रा पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो फिलहाल के लिए टाल दें. शनिदेव की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

2. वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

वृष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. बिजनेस में मुनाफा होगा. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. धैर्य से काम लेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी. सेहत बेहतर रहेगा. शनिदेव के मंत्रों का जाप करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

3. मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. धन लाभ होगा.कमाई का नया जरिया मिलेगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. अगर कोई नए काम की शुरुआत करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ है. दान पुण्य करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

4. कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. आज आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. सेहत का ध्यान रखें. छात्रों को सफलता के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. परिवारवालों का साथ मिलेगा. पीपल के पेड़ की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. धन लाभ होगा. बिजनेस में मुनाफा होगा. शनि रक्षा स्त्रोत का पाठ करें .भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि वाले जातकों को आज लाभ मिलेगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. आज आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. आज पूरे दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. काले कुत्ते खाना खिलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

कन्या राशि वाले जातकों को आज लाभ मिलेगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. आज आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. आज पूरे दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. काले कुत्ते खाना खिलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन काफी शानदार रहने वाला है. आज आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को आज नई नौकरी मिलने की सभावना है. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. दान पुण्य करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन नई उमंग लेकर आया है. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. सेहत में सुधार होगा. नौकरीपेशा जातकों को आज सफलता मिलेगी. पीपल के पेड़ की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अति उत्तम रहेगा. कई दिनों से अटका हुआ धन आज आपको वापस मिलेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. सेहत ठीक रहेगा. कौवे को रोटी खिलाए. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. प्रॉपर्टी से संबंधी सारी समस्याएं आपकी दूर होगी. महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. कुंभ राशि वाले जातकों की मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. शनि रक्षा स्त्रोत का पाठ करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियं से भरा रहने वाला है. विद्यार्थियों के लिए आज को आज सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. अविवाहित लोगों के लिए आज विवाह का रिश्ता आ सकता है. जरूरतमंद की मदद करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)