logo-image

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए भाग्यशाली साबित होगा दिन, मिलेगा महालाभ, जानें अपनी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal: आज 8 फरवरी 2024 गुरुवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं.

Updated on: 08 Feb 2024, 06:48 AM

नई दिल्ली:

Aaj Ka Rashifal: आज 8 फरवरी 2024 गुरुवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए. 

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए समय बहुत ही अच्छा है.परिवार में शुभ कार्य होगा .माली हालत अच्छा होगा .नए कार्य करने केअवसर मिलेंगे. गृहनिर्माण का योग बन रहा है. रोग और शत्रु परास्त होंगे दांपत्य जीवन में सुधार होगा .भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

वृष राशि के जातकों के लिए यह समय थोड़ा सा सोच समझ कर चलने की जरूरत है .आप की नेगेटिव थॉट बढ़ सकती है नेगेटिव थॉट से बचें. अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करने की जरूरत है .भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आप के मान सम्मान में वृद्धि होगी .योजनाएं सफल होगी .आर्थिक क्षेत्र में विकास होगा .गृह निर्माण का योग बन रहा है. शिक्षा के क्षेत्र में बड़ा कार्य करेंगे. अध्ययन अध्यापन आपको लाभ मिलेगा .आप अपनी छठी इंद्री की बात माने .भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि के जातकों के लिए आत्मबल से सारे कार्य संपन्न होंगे. आपकी महत्वाकांक्षाएं पूर्ण होने का समय आ गया है. आर्थिक लाभ होगा. एकेडमिक कैरियर में आपका ऊत्तम रहेगा. नया कार्य कर सकते हैं विद्या से धन और ज्ञान देने से आज आपको लाभ मिलेगा .भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सिंह राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा समय है.आपको लाभ मिलेगा .व्यापारिक प्रगति होगी. चहुतरफ़ा लाभ मिलेगा.आय के साधन प्राप्त होंगे .रुके हुए कार्य संपन्न होंगे .आपके अपने संबंधों में मधुरता आएगी.भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आपके लिए व्यापार के नए अवसर मिलेंगे.मान सम्मान का योग बन रहा है.भूमि भवन से लाभ मिलेगा रुका हुआ धन प्राप्त होगा.न्यायालय से लाभ मिलने की संभावना है.मन प्रसन्न रहेगा .विदेश यात्रा का योग बन रहा है .भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज आपको व्यापार लाभ होगा.आपके उद्योग धन्धे में विस्तार का योग बन रहा है. तनाव में न रहे.इससे बचने की जरूरत है. गुस्सा पर नियंत्रण करें .भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आप का मनोबल ऊंचा रहेगा.आपकी योजनाएं पूर्ण होंगी.धन लाभ होने का प्रवल योग बन रहा है.मन प्रफुल्लित रहेगा.कई महत्वपूर्ण कार्य होने एवम संतान के प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा.पत्नी का सहयोग मिलेगा .भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि के जातकों को आज मन को नियंत्रित रखे.आपको अपनी स्थिति को संतुलित रखना है .बेवजह परेशान नहीं होना है .छोटी छोटी बात से आप परेशान हो जाते है.भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण करना हैं.आपको गुस्सा बहुत आता है.मन को ध्यान में लगाइयेआपके लिए ऊत्तम रहेगा.तब गुस्से पर नियंत्रण करने में सफल रहेंगे.भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा अपने कर्म क्षेत्र में लगे रहे.आपको बड़ा लाभ मिलेगा.मान सम्मान में वृद्धि होगी. नया व्यापार करने का अवसर मिलेगा.गृहनिर्माण का योग है.अति संतोष के प्रवृत्ति से मन प्रसन्न होगा .किसी के स्वास्थ्य को लेकर की चिंता बनी रहेगी. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 81 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों के लिए आज अपने मन को नियंत्रण रखने की जरूरत है .आय के साधन बढ़ेंगे.किसी अज्ञात कारण से चिंतित हो सकते है .भाग्य से सारा कार्य संपन्न होगा. आज आप को भाग्य से बड़ा लाभ होगा .भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)