logo-image

Aaj Ka Rashifal: आज है अनंत चतुर्दशी, गणेश जी की कृपा से इस राशि को होगा अचानक धनलाभ, जानें आज का राशिफल 

Aaj Ka Rashifal: आज 28 सितंबर 2023, गुरुवार का दिन है. गणेश चतुर्थी के महापर्व का आज समापन भी हो रहा है. अनंत चतुर्दशी के दिन धूमधाम से गणेश विसर्जन किया जाएगा. आज का राशिफल क्या है जानिए

Updated on: 28 Sep 2023, 07:08 AM

New Delhi :

Aaj Ka Rashifal: आज 28 सितंबर 2023, गुरुवार का दिन है. हिंदू पंचांग के अनुसार गणेश चतुर्थी (ganesh chaturthi 2023) का आज समापन हो रहा है. आज अनंत चतुर्दशी का दिन कुछ राशि के लिए लोगों के लिए लाभदायक साबित होगा लेकिन एक राशि ऐसी है जिसमें आज अचनाक धनलाभ के योग देखेन को मिल रहे हैं. आज का राशिफल क्या है, गणपति बप्पा की कृपा से आज कौन मालामाल होने वाला है. किसकी किस्मत के तारे आज से बुलंदियों पर होंगे. ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी से आज का राशिफल जानिए साथ ही ये भी जाने कि आज राशिवार क्या उपाय करने से आपका दिन और बेहतर बीतेगा और भाग्य मीटर पर किस्मत आपका कितना साथ देगी.  दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए. 

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 

गणेश जी की कृपा के साथ आज आप भगवान विष्णु की कृपा पाने के लिए भी तैयार हो जाइए. नौकरी नहीं है तो आज योग प्रबल बन रहे हैं. नौकरी करते हैं तो आज मान-सम्मान मिलने का दिन आपके काम की सराहना होगी. दिन की शुरुआत जोश के साथ करें पूरा दिन अच्छा बीतेगा. गणेश भगवान को लड्डूओं का भोग लगाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है. 

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन थोड़ा धीमा शुरु होगा लेकिन 12 बजे के बाद आज आप अपने काम में अच्छे से मन लगा पाएंगे. किसी से बहस में ना फंसे आज का दिन कुछ नया करने का दिन है. इसका फायदा उठाएं. परिवार के साथ अपने रिश्तों को और मजबूत करने के लिए समय निकालें. आज माता लक्ष्मी को लाल फूल अर्पित करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.  

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

बैठे बिठाए आज आपके काम बनने वाले हैं. आज गणपति की कृपा से आपका कोई काम नहीं रुकेगा ना ही बिगड़ेगा. घर परिवार की मदद करने से आपको भगवान का आशीर्वाद मिलेगा. गरीबों की पढ़ाई में मदद करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है. 

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 

थोड़ी सावधानी के साथ आज रहें. हालांकि कोई बड़ा नुकसान नहीं होगा लेकिन आपका फायदा उठाकर लोग अपना लाभ कमा लेंगे. सतर्क रहें. अपने काम का क्रेडिट किसी दूसरे को ना लेने दें. नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो आज ही अप्लाई करें. गणेश चालीसा का पाठ करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.  

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज तो आपका दिन है. सुबह से लेकर रात तक आप उत्साहित महसूस करेंगे. आपको अचनाक धनलाभ भी हो सकता है. अपने चारों ओर सकारात्मक ऊर्जा बनाएं रखें. अगर धनलाभ हो तो आप माता लक्ष्मी को बूंदी के लड्डूओं का भोग जरुर लगाएं. अपने माथे पर पीला टीका लगाएं.   भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 87 प्रतिशत साथ दे रही है. 

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके मान-सम्मान का दिन. किसी भी कीमत पर झुके नहीं आगे बढ़ें. आपका आत्मविश्वास आज आपको नई बुलंदियों पर लेकर जा सकता है. किसी नए काम की शुरुआत के भी शुभ संकेत बन रहे हैं. आज मंदिर में कुछ पैसे रखकर घर से निकलें. काम बन जाए तो अगले दिन उसका प्रसाद भगवान को चढ़ाकर गरीबों में बांट दें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है. 

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 

किसी अच्छे काम के लिए आज घर से निकलते समय पानी में एक सिक्का डालकर निकलें. आज आप कोई अच्छी डील पा सकते हैं. पर्सनल और प्रोफेशनल आपको सभी में सफलता मिलेगी. कहीं रिश्ते की बात चल रही है तो आज आगे बढ़ सकती है. गाय को गुड़ डालकर रोटी जरुर खिलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.   

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपका काम थोड़ा संघर्ष के साथ पूरा होगा. अगर काम टल रहा हो तो आज ही उसे पूरा करने की आप अपनी ओर से पूरी कोशिश करें. आज व्यर्थ में आपका समय भी बर्बाद होने के योग हैं. अपने काम पर फोकस करें. किसी दूसरे की बातों में ना आएं.  मंदिर में गुड़ चने के प्रसाद का भोग लगाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है.   

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

गणपति की कृपा बनीं रहेगी लेकिन आज धोखे या किसी की बुरी नज़र से बचकर रहें. अपना काम खुद करें और पैसों के लेन देन पर किसी पर विश्वास ना करें. शाम के समय घर में गूगल की धूनी दें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका साथ दे रही है 73 परसेंट

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

अपने घर में आज सुबह-सुबह नमक के पानी का पौछा लगाएं या लगवाएं, पौधों में पानी दें. दिन की सकारात्मक शुरुआज आपके पूरे दिन आपका साथ देगी. आप जहां जाएंगे आपके काम बनने शुरु हो जाएंगे. अपने घर के बढ़ों का आशीर्वाद लेकर काम पर निकलें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है. 

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)

आज दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है लेकिन अपने मन की बात किसी से ना कहें. निंदा चुग्ली भी ना करें. आज आपके घर में किसी पार्टी का आयोजन हो सकता है. किसी पुराने मित्र से भी आपकी मुलाकात हो सकती है. देसी घी का दीपक जगाकर गणपति की आरती जरुर करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है. 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

गणपति बप्पा की कृपा से आज आपके सारे बिगड़े काम बनते नज़र आएंगे. किसी के बारे में बुरा बोलने से बचें. आज बिज़नेस मीटिंग का आपको फायदा होगा. गणेश चालीसा का पाठ करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका साथ दे रही है 87 परसेंट