logo-image

Aaj Ka Rashifal 27 January: आज का दिन इन राशियों के लिए बनकर आया है मुसीबत, भगवान शिव की पूजा करने से मिलेगी राहत

आज 27 जनवरी यानी कि गुरुवार (horoscope 27 january) है. इस राशिफल (dainik rashifal) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. चलिए आपको बताते हैं कि आज किन राशियों का दिन बेहद ही अच्छा बीतेगा और किन्हें सावधान रहने की जरूरत है.

Updated on: 27 Jan 2022, 07:35 AM

नई दिल्ली:

आज 27 जनवरी यानी कि गुरुवार (horoscope 27 january) है. आज माघ मास की कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है. इस दिन चंद्रमा वृश्विक राशि में रहेगा. जहां पर केतु पहले से ही विराजमान हैं. इसके साथ ही शनि और बुध ग्रह अस्त और शुक्र वक्री रहेगें. आज का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal 27 january) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (dainik rashifal) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज किन राशियों का दिन बेहद ही अच्छा बीतेगा और किन्हें सावधान रहने की जरूरत है. 

यह भी पढ़े : Horoscope 27 January: मेष सहित इन राशियों को करना पड़ेगा आज कड़ा परिश्रम, कुछ के लिए तरक्की का दिन

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)
आज का दिन इन राशि के जातकों के लिए थोड़ा सावधानी से रहने वाला है. आज तीन ग्रहों की युति बनी हुई है. मकर राशि पर वर्तमान समय में शनि की साढ़े साती भी चल रही है. आज गुरुवार के दिन फैसलों को थोड़ा सोच-समझकर लें. आज ऑफिस में बॉस का साथ मिलने के बाद भी आपको अपने गोल्स को हासिल करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. आपके दुश्मन आपको नुकसान पहुंचाने का काम कर सकते हैं. प्रमोशन की स्थिति बनी हुई है, इसलिए गलतियां करने से बचें. आज किसी को भी (Capricorn Horoscope today) कर्ज देने से बचें. 

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)
गुरुवार के दिन वृषभ राशि में राहु का गोचर हो रहा है. आपकी राशि के स्वामी शुक्र ग्रह वर्तमान समय (zodiac signs) में धनु राशि में वक्री हैं. आज का दिन धन और हेल्थ के मामले में थोड़ा खास है. आज के दिन पैसों का इंवेस्टमेंट सोच-समझकर करने की जरूरत है नहीं तो नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. अपने लाइफ पार्टनर की एडवाइस से आपकी परेशानी (Taurus horoscope love) कम हो सकती है. 

यह भी पढ़े : Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि के जातकों को मिलेंगे नए व्यापार के अवसर, शिक्षा में भी होगा नाम

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope): 
गुरुवार के दिन इन राशि के जातकों के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. कामकाज और पारिवारिक सुख के लिए दिन (aaj ka rashifal 27 january 2022) अच्छा रहने वाला है. इस गुरुवार आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है. नौकरी में प्रोमोशन के चांसिज बने हए है. इसके साथ ही वर्कफील्ड में लाभ (Cancer horoscope weekly) की स्थिति बनी रहेगी. 

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)
गुरुवार को चंद्रमा का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. केतु आपकी राशि में पहले से ही बैठा हुआ है. आज का दिन मुसीबतों और चुनौतियों से भरा हुई है. आज के दिन (zodiac signs) धन से जुड़े काम को सोच समझ कर करें.  बड़ी इंवेस्टमेंट में जल्दबाजी की स्थिति से बचें नहीं तो नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. आज भगवान शिव (Scorpio Horoscope in Hindi) की पूजा करने और शिव मंत्रों (lord shiva puja) का जाप करने से राहत मिलेगी.