logo-image

Aaj Ka Rashifal: गुरु की कृपा इन 3 राशियों पर बरसेगा धन, जानें आज का राशिफल 

Aaj Ka Rashifal: गुरुवार के दिन आपकी राशि पढ़कर जानें की आज का दिन कैसा रहने वाला है. इसे और बेहतर बनाने के लिए गुरुवार के क्या उपाय करने हैं और भाग्यमीटर पर किस्मत आपका कितना साथ देगी. 

Updated on: 26 Oct 2023, 06:00 AM

नई दिल्ली :

Aaj Ka Rashifal: आज 26 अक्टूबर  2023, गुरुवार का दिन है. आज ही गुरु प्रदोष व्रत भी है. आज ऐसे शुभ योग बनने वाले हैं और नक्षत्रों की चाल ऐसी होगी जो ज्यादातर लोगों को धनलाभ देगी. अगर आपका पैसा अटका हुआ है या आपके काम नहीं बन रहे तो आज राशिवार आप उपाय करें. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करें. गुरुवार के कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार आज आप करते हैं तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 

आज का दिन आपके लिए मेहनत वाला दिन साबित होगा. अपने दोस्तों के साथ बातचीत रखें थोड़ा हल्का महसूस करेंगे. काम का बोझ बढ़ने के कारण तनाव नहीं आएगा. समय से काम करने पर आपको भविष्य में इसके लाभ भी मिलेंगे. आज आप पीली चीज़ों का दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.  

2. वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

अच्छी खबर की उम्मीद दिन में रखें. नौकरी करते हैं तो प्रमोशन या नई नौकरी के योग भी बन रहे हैं. व्यापारी लोग आज डबल मुनाफे की उम्मीद रखें. दिन की शुरुआत अगर हल्की भी होती है तो भी दोपहर बाद आप सब रिकवर कर लेंगे. आज बंदरों या जरुरतमंदों को केले बांटे. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है. 

3. मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आपके लिए नयी डील का दिन है. किसी ऐसे इंसान से आज आपकी मुलाकात हो सकती है तो आपको आय के नए साधनों के बारे में बताएं. आज का दिन रफ्तार के साथ काम करने का दिन है. विष्णु भगवान को मिठाई का भोग लगाएं. आज भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.  

4. कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

किसी भी नए काम पर जाने से पहले आज बड़े बुजुर्गों को आशीर्वाद लेकर जाएं. आपके काम बन जाएंगे. किसी रिश्ते की बात भी आप बन सकती है. पिछले समय से चल रहे विवाद या गलतफहमियां भी आज दूर होने के योग बन रहे हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

5.  सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन व्यापार का दिन है सोशल नेटवर्किंग का दिन है. अपना दिन व्यर्थ बातचीत में ना बिताएं. समय की इंवेस्टमेंट सबसे बड़ी इंवेस्टमेंट होती है इसे सही तरह इस्तेमाल करें. अपने काम को आज आप दूसरे मुकाम पर ले जाने की पूरी कोशिश करेंगे. माथे पर चंदन का टीका लगाकर अपने दिन की शुरुआत करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 84 प्रतिशत साथ दे रही है.  

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

किसी भी विवाद से बचें. व्यर्थ की बहस में ना फंसे. गलती ना होने पर भी बिना कुछ कहें निकल जाएं. अपने काम पर ध्यान देंगे तो भविष्य में आज से 100 गुना ज्यादा हासिल कर पाएंगे. किसी काम पर जाने से पहले ईष्टदेव का ध्यान करके घर से बाहर निकलें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 87 प्रतिशत साथ दे रही है. 

7.  तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

अपने दिन की शुरुआज आज सूर्य भगवान को जल अर्पित करके करें. भाग्य दिनभर आपका साथ देगा. किसी जरूरी काम का फैसला आपके हक में होगा. इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो बात बन सकती है. धनलाभ ये भी प्रबल योग बन रहे हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 83 प्रतिशत साथ दे रही है.  

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

किसी समझदार की सलाह से आज कोई बड़ा फैसला लेना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. अपने मन की बात किसी दूसरे से शेयर ना करें. आज का दिन आपका दिन है. किसी झगड़े में ना फंसे. गरीबों का अन्न का दान करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है 

9.  धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

सफलताओं से भरा दिन रहने वाला है. आज आप धन कमाने के ऐसे साधन खोजने में कामयाब रहेंगे जो जीवन में आपको बड़ा स्पोर्ट देंगे. किसी भी कार्य की शुरुआत से पहले गुरुओं का आशीर्वाद लेना आपके लिए ज्यादा फायदेमंद रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है. 

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

प्रोपर्टी इंवेस्टमेंट के लिए दिन अच्छा है. आप नया मकान खरीदने का प्लान या डील कर सकते हैं. आज का दिन किसी शुभ कार्य को करने के लिए फलदायक है. आप नौकरी और व्यापार किसी भी काम में आज थोड़ा व्यस्त ही रहने वाले हैं. मंदिर में माथा टेकने जरूर जाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है. 

11. कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)

दिन की शुरुआत थोड़ी धीमी हो सकती है लेकिन 11 बजे के बाद आपका मन काम में लगने लगेगा. आज काम ना टालें. मेहनत करने का दिन है. जिसको भी आप अपना आदर्श मानते हैं या भविष्य में जिस भी लक्ष्य को आप पाना चाहते हैं उसे ध्यान में रखकर आज काम करें. लक्ष्मी माता की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है. 

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

किसी भी काम में अपने विरोधी को आगे ना जाने दें. आज का दिन कॉम्पीटीशन का दिन है. फोकस आपकी सफलता का मंत्र है. दिनभर किसी एक कार्य को पूरा कर आप दूसरे में लगे रहेंगे लेकिन एक के बाद एक आज जो भी काम आप हाथ में लेंगे उसे पूरा जरूर करेंगे. आज कन्याओं को कुछ पैसे दें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)