Aaj Ka Rashifal: सूर्यदेव की कृपा से इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, जानें अपनी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal: आज 19 मई 2024 रविवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं.

author-image
Sushma Pandey
एडिट
New Update
19 May 2024 Ka Rashifal

19 May 2024 Ka Rashifal( Photo Credit : NEWS NATION)

Aaj Ka Rashifal: आज 19 मई, रविवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

Advertisment

1. मेष राशि

आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान और उत्साही रहेगा. कामकाज में सफलता मिलने की संभावना है. परिवार में खुशियां रहेंगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नए कार्यो को करने के लिए दिन शुभ है. सूर्यदेव की पूजा करें. 

2. वृषभ राशि

आज का दिन आपके लिए थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहेगा. कामकाज में कुछ बाधाएं आ सकती हैं. मन परेशान रह सकता है. स्वास्थ्य ठीक रहेगा.  रोज की अपेक्षा आज आपको ज्यादा लाभ मिलेगा. सूर्यदेव की पूजा करें. 

3. मिथुन राश

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. कामकाज में सफलता मिल सकती है. धन प्राप्ति के योग हैं. सेहत का ध्यान रखें. अधिक खर्च न करें. लेनदेन में सावधानी बरतें. जरूरतमंदों की मदद करें. 

4. कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ साबित होगा. आपके अटके हुए काम बनते नजर आएंगे. कड़ी मेहनत का फल आपको जरूर मिलेगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. दान करें. 

5. सिंह राशि

Advertisment

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता अवश्य मिलेगी. अगर आप नौकरीपेशा हैं तो आपके वेतन में वृद्धि हो सकती है. सूर्यदेव को अर्घ्य दें. 

6. कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अनूकूल रहेगा. परिवारवालों का साथ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. सूर्य देव को जल अर्पित करें. 

7. तुला राशि

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आज आपको सोच-समझकर फैसला लेना चाहिए. छात्रों को सफलता पाने के लिए थोड़ी अधिक मेहनत करनी होगी. जरूरतमंदों की मदद करें. 

8. वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. धन लाभ होगा. आमदनी का नया जरिया मिलेगा. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. आज पूरे दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  सूर्य देव को फूल, रोली, अक्षत और मिश्री भी अर्पित करें. 

9. धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है. परिवार के सदस्यों के साथ तालमेल बेहतर रहेगा. अचानक धन लाभ होगा. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. सूर्यदेव की पूजा करें. 

10. मकर राशि

मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन किसी वरदान से कम साबित नहीं होगा. आज आपके तरक्की के नए द्वार खुलने की संभावना है. घर में सुख शांति का माहौल रहेगा. सूर्यदेव की पूजा करें. 

11. कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों को आज कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी. नौकरीपेशा हैं तो आपको सफलता मिल सकती है. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. परिवारवालों का सहयोग मिलेगा. सूर्यदेव को जल अर्पित करें. 

12. मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियां लेकर आएगा. कार्यस्थल पर सहकर्मियों का  सहयोग मिलेगा. जमीन जायदाद संबंधी मामले आपके पक्ष में आएंगे. चावल, दूध और गुड़ का दान करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi 19 May 2024 Ka Rashifal today horoscope Religion News Aaj Ka Rashifal daily rashifal Religion
Advertisment