News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

1st January 2022 Horoscope: इन राशि के लोगों पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा, नए साल पर बरसेगा पैसा

आज ये नया साल शुरू हो गया है. पंचांगों के अनुसार, नए साल के पहले दिन कुछ राशि के लोगों पर मां लक्ष्मी की असीम कृपा बनी रहेगी. मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है. तो, चलिए जानते है किन राशियों का दिन बेहद शुभ होने वाला है. 

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 01 Jan 2022, 06:58:38 AM
Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:

आज ये नया साल (new year 2022) शुरू हो गया है. पंचांगों के अनुसार, नए साल के पहले दिन कुछ राशि (aaj ka rashifal) के लोगों पर मां लक्ष्मी की असीम कृपा बनी रहेगी. मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है. अब, साल के पहले ही दिन जिस इंसान पर मां लक्ष्मी की कृपा हो जाए, उसका तो पूरा साल ही बन जाएगा, उसका जीवन खुशियों से भर जाएगा. ग्रहों की चाल की वजह से ही धन-लाभ या हानि होती है. साल 2022 (1st january rashifal) में ग्रहों की चाल कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाली है. तो, चलिए जानते है किन राशियों का दिन बेहद शुभ होने वाला है. 

यह भी पढ़े : राशिफल 1 जनवरी 2021: आज का दिन राशियों के लिए है कड़े परिश्रम का, सफलता भी मिलेगी जल्दी

सिंह राशि (Leo Horoscope)
आज इन राशि के जातकों (daink rashifal) का दिन बेहद ही शुभ होने वाला है. इन्हें आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा. आने वाले साल में आप नया मकान या घर भी खरीद सकते हैं. लेन- देन के लिए भी ये टाइम बिल्कुल शुभ है. फाइनेंशियल कंडीशन काफी बेहतर हो जाएगी. मां लक्ष्मी की कृपा से सारे बिगड़े काम बन जाएंगे. 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
नए साल के पहले दिन इन राशि के लोगों का पूरा साल शुभ रहने वाला है. ये लोग नया मकान या वाहन खरीद सकते है. बिजनेस के लिए ये टाइम काफी शुभ है. इन्हें धन- लाभ होगा. इसके साथ ही मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होगी. वृश्चिक राशि के जातक साल 2022 में कुछ नया काम शुरू कर सकते हैं. 

यह भी पढ़े : राशिफल 31 दिसंबर : आज के दिन कुछ को दिखेगी नई चुनोतियां, जानिए आपकी राशि का क्या है हाल

मीन राशि (Pisces Horoscope)
इन राशि के लोगों को इंवेस्टमेंट करने से फायदा होगा. मां लक्ष्मी की कृपा से धन- लाभ होगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. बिजनेस क्लास के लिए ये टाइम किसी वरदान से कम नहीं है. मीन राशि के जातकों के लिए साल 2022 शुभ कहा जा सकता है. 

मेष राशि (Aries Horoscope)
इन राशि के लोगों पर भी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. खर्चों में कमी आएगी. ये साल लेन- देन के लिए काफी शुभ रहेगा. इंवेस्टमेंट करने से फायदा होगा. इस साल नया काम शुरू किया जा सकता है. जॉब और बिजनेस के लिए साल 2022 किसी वरदान से कम नहीं कहा जा सकता है. 

First Published : 01 Jan 2022, 06:58:11 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.