News Nation Logo

त्रिपुरा चुनाव 2018: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हुए हमले, सीपीएम पर लगा आरोप

शुक्रवार को तेलियामुरा विधानसभा के चकमाघाट इलाके में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकर्ता पर हमला हुआ। बीजेपी कार्यकर्ता पर यह हमला कथित रूप से सीपीएम कार्यकर्ताओं ने की है।

News Nation Bureau | Edited By : Saketanand Gyan | Updated on: 17 Feb 2018, 12:41:47 PM
हमले में घायल बीजेपी कार्यकर्ता निर्मल रूद्र पॉल (फोटो: ANI)

अगरतला:

18 फरवरी को होने वाले त्रिपुरा विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प तेज हो गई है। शुक्रवार को तेलियामुरा विधानसभा के चकमाघाट इलाके में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकर्ता पर हमला हुआ।

बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता पर यह हमला कथित रूप से कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्सिस्ट) (सीपीएम) कार्यकर्ताओं ने की है।

बीजेपी के बिक्रम देबनाथ ने कहा, 'तेलियामुरा के चकमाघाट इलाके में हम अपने प्रत्याशी कल्याणी रॉय के साथ होटल में खाना खाने गए थे उसी वक्त 15 सीपीएम कार्यकर्ताओं ने हम पर हमला कर दिया।'

इस हमले में बुरी तरह घायल हुए बीजेपी के एक और कार्यकर्ता निर्मल रूद्र पॉल को अगरतला के जीबी पंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसके अलावा कई अन्य इलाकों में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले की घटनाएं सामने आ रही हैं। बगमा, सोनामुरा और बेलोनिया से भी सीपीएम कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले किए गए हैं।

राज्य के बीजेपी अध्यक्ष बिप्लव कुमार देब ने कहा, 'इस बार सीपीएम को जनता को सही तरीके से जवाब देगी। उन्होंने कई जगहों पर हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले किए हैं लेकिन हम लड़ेंगे। वे तनाव में इस तरह की चीजें कर रहे हैं।'

और पढ़ें: मोदी सरकार के दौरान हरेक क्षेत्र में बढ़ गया भ्रष्टाचार: राहुल गांधी

इस हमले की घटना पर सीपीएम के नेता या कार्यकर्ताओं का अब तक कोई बयान नहीं आया है।

इस बीच रविवार को 60 विधानसभा सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए शुक्रवार को चुनाव प्रचार थम गया। बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां मानिक सरकार के नेतृत्व वाली सीपीएम सरकार को हटाने की पुरजोर कोशिश कर रही है, जो पिछले 25 सालों से राज्य की कमान संभाले हुए है।

बता दें कि विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

और पढ़ें: त्रिपुरा विधानसभा चुनाव: वाम गढ़ में थमा प्रचार, बीजेपी-कांग्रेस दे रही है चुनौती

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Feb 2018, 08:09:18 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.