News Nation Logo
Banner

यहां देवेंद्र फडणवीस का दिखा अलग अंदाज, बैलगाड़ी पर सवार होकर किया ये काम

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) की उलटी गिनती शुरू हो गई है. चुनाव से ठीक पहले बीजेपी ने महाजनादेश यात्रा शुरू की है.

By : Nitu Pandey | Updated on: 15 Sep 2019, 03:59:18 PM
बैलगाड़ी पर चुनाव प्रचार करते हुए देवेंद्र फडणवीस

बैलगाड़ी पर चुनाव प्रचार करते हुए देवेंद्र फडणवीस

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra assembly election 2019) की उलटी गिनती शुरू हो गई है. चुनाव से ठीक पहले बीजेपी ने महाजनादेश यात्रा शुरू की है. इसी के तहत बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (devendra fadnavis) पुणे में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान देवेंद्र फडणवीस का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला.

देवेंद्र फडणवीस बैलगाड़ी पर सवार होकर चुनाव प्रचार में उतरे. इतना ही नहीं उन्होंने ही बैलगाड़ी की लगाम थाम रखी थी. हालांकि बैलगाड़ी से चुनाव प्रचार के दौरान सुरक्षाकर्मियों को काफी मशक्त करनी पड़ी.

देवेंद्र फडणवीस के साथ पूर्व मंत्री हर्षवर्धन पाटिल भी थे. कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हर्षवर्धन पाटिल जनता से बीजेपी के लिए वोट मांगते नजर आए.

इसे भी पढ़ें:पीएम मोदी के मंत्री बोले-उत्तर भारतीयों में योग्यता की कमी, प्रियंका गांधी ने दिया ये जवाब

इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (devendra fadnavis) ने लोगों को संबोधित भी किया. मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि मुझे यकीन है कि कुछ लोगों को आज रात ठीक से नींद नहीं आएगी. उनका इशारा कांग्रेस समते विपक्षी दलों की तरफ था.

देवेंद्र फडणवीस  (devendra fadnavis) ने विधानसभा चुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा कि चुनाव हारने के बाद इलेक्टॉनिक वोटिंग मशीनों को विपक्षी दल जिम्मेदार ठहराएंगे. लेकिन कांग्रेस-एनसीपी ने 2004 और 2009 में जीत दर्ज किए थे तब ईवीएण खराब नहीं था. क्या उस समय ईवीएम अच्छी थी?'

और पढ़ें:बिगड़ैल रईसजादा...प्लेबॉय... ड्रग एडिक्ट से वजीर-ए-आजम बनने तक इमरान खान का सफर

इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि एनसीपी और कांग्रेस अगले 25 साल तक सत्ता में नहीं आने जा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी को वोट देने के लिए आग्रह भी किया.

First Published : 15 Sep 2019, 03:59:18 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×