News Nation Logo

सौ सुनार की तो एक पवार की, शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर ऐसे कसा तंज

Shatrughna Sinha Attack on PM Narendra Modi : पीएम मोदी और उनकी टीम पर वन मैन आर्मी और टू मैन शो के आरोपों को दोहराते हुए शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने एक फोटो टि्वटर पर शेयर किया है, जिसमें कहा गया है- सौ सुनार की तो एक पवार की.

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 28 Nov 2019, 08:12:11 AM
सौ सुनार की तो एक पवार की, शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने पीएम मोदी फिर कसा तंज

नई दिल्‍ली:  

Shatrughna Sinha Attack on PM Narendra Modi : महाराष्‍ट्र में जो कुछ भी हुआ, उसे लेकर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री पर करारा तंज कसा है. पीएम मोदी और उनकी टीम पर वन मैन आर्मी और टू मैन शो के आरोपों को दोहराते हुए उन्‍होंने एक फोटो टि्वटर पर शेयर किया है, जिसमें कहा गया है- सौ सुनार की तो एक पवार की. अपने ट्वीट में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने लिखा है, ऐसी क्‍या जल्‍दी थी कि लोग बेड टी भी नहीं पीये थे कि बिना कैबिनेट के महाराष्‍ट्र में सरकार बना दी गई. अपने ट्वीट में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने सोनिया गांधी, अहमद पटेल और मल्‍लिकार्जुन खड़गे की दिल खोलकर तारीफ की है. साथ ही शरद पवार और उद्धव ठाकरे को लेकर भी कसीदे गढ़े हैं.

महोदय, जल्दबाजी में लिए गए फैसले, आधी रात का नाटक, सुबह के शुरुआती समय में दोनों से 'बधाई' देना, वह भी इससे पहले कि लोग अपनी बिस्तर की चाय पी सकें, तथाकथित सरकार का गठन किया गया था. वह भी बिना प्रोटोकॉल/कैबिनेट मीटिंग के, जिसमें एक आदमी शो और दो मैन आर्मी का अहंकार होता है.

यह भी पढ़ें : शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे आज मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेंगे, जानें कौन-कौन विधायक मंत्री बनेंगे

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने एक दूसरे ट्वीट में कहा, महाराष्‍ट्र की सरकार विनाशकारी समाप्ति के लिए बाध्‍य थी. (यह लोगों की प्रतिक्रिया है सर, मेरी नहीं). क्या जल्दी और चिंता थी सर? खासतौर पर जब दूसरे पक्ष का नेतृत्व महान उद्धव ठाकरे और उनकी टीम करने जा रही थी. उनके साथ मल्‍लिकार्जुन खड़गे और सबसे पुरानी, बोल्‍ड और सुंदर पार्टी कांग्रेस खड़ी थी.

अपने तीसरे ट्वीट में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा लिखते हैं कि सोनिया गांधी निश्‍चित रूप से कांग्रेस के लिए भाग्यशाली शुभंकर साबित हुई और अहमद पटेल ने भी अच्‍छा काम किया. महान महाराष्ट्र और देश के बड़े नेता आज के लौह पुरुष शरद पवार के नेतृत्‍व में निश्‍चित रूप से ऐसा ही परिणाम आना तय था. वे केंद्र सरकार के पैरों तले से गलीचा खींचने में कामयाब रहे और सामने वाले फ्लैट हो गए, स्टंप्ड हो गए.

First Published : 28 Nov 2019, 08:12:11 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.