logo-image

हार सामने देख, शरद पवार ने संयम खोया: जेपी नड्डा

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने यहां कहा कि राकांपा प्रमुख शरद पवार के हालिया बयान दर्शाते हैं कि वह महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में हार सामने देख संयम खो बैठे हैं.

Updated on: 13 Oct 2019, 02:00 AM

नई दिल्ली:

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने यहां कहा कि राकांपा प्रमुख शरद पवार के हालिया बयान दर्शाते हैं कि वह महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में हार सामने देख संयम खो बैठे हैं. उन्होंने विपक्षी दलों पर भी निशाना साधते कहा कि जो 'जेल और ईडी के बीच भाग रहे हैं', वे राज्य को आगे नहीं ले जा सकते.

नड्डा 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एक रैली को संबोधित कर रहे थे. मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने दावा किया था कि भाजपा-शिवसेना को हराने के लिये कोई विपक्ष नहीं बचा है. उनके इस बयान की पवार ने शनिवार को आलोचना की.

नड्डा ने कहा, 'शरद पवार के शब्द साफ दर्शाते हैं कि वह अपना संयम खो चुके हैं. वह हार अपने सामने देख सकते हैं.'

इसे भी पढ़ें:जम्मू-कश्मीर के BDC चुनाव में 1065 उम्मीदवार मैदान में, 27 चुन लिए निर्विरोध

उन्होंने कहा, 'जो नेता जेल और ईडी के बीच भाग रहे हैं" वे राज्य को विकास की राह पर आगे नहीं ले जा सकते.'

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हाल ही में शरद पवार और उनके भतीजे तथा पूर्व उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के खिलाफ महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में नामजद किया था.

इससे पहले अंबाड़ में एक रैली में नड्डा ने कहा कांग्रेस और (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) राकांपा के नेता बेल (जमानत) और जेल के चक्रव्यूह में फंसे हुए हैं.