News Nation Logo
Banner

महाराष्ट्र चुनावः मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे बोले- BJP के कारण हुआ PMC बैंक घोटाला

मुंबई के सांताक्रूज में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे (MNS Chief Raj Thackeray) ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी का निशाना साधा है.

By : Deepak Pandey | Updated on: 10 Oct 2019, 10:01:37 PM
मनसे चीफ राज ठाकरे

मनसे चीफ राज ठाकरे (Photo Credit: (फाइल फोटो))

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (maharashtra assembly election) को लेकर प्रचार-प्रसार जोरशोरों पर है. इसी क्रम में मुंबई के सांताक्रूज में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे (MNS Chief Raj Thackeray) ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी का निशाना साधा है. उन्होंने कहा, पीएमसी बैंक घोटाला बीजेपी के कारण हुआ है. हमारी पार्टी ने मजबूत विपक्ष की भूमिका निभानी है. मुझे मेरी ताकत का अंदाजा है.

यह भी पढ़ेंःनदवा यूनिवर्सिटी में झड़प, सलमान हुसैनी नदवी ने मुस्लिम लॉ बोर्ड और आजम खान पर लगाया बड़ा आरोप

राज ठाकरे ने गुरुवार को आगे कहा, ईडी की तहकीकात के बाद भी चुप नहीं बैठूंगा. मुंबई के कुलाबा में बॉम्बे पोर्ट ट्रस्ट की जमीन पर मेट्रो कार शेड का निर्माण करे ऐसा सुझाव मैंने मुख्यमंत्री को मिलकर दिया था पर उन्होंने बात नहीं मानी और आरे में पेड़ काटे. सरकार अपने पांच साल के कामों के बारे में बात नहीं कर रही है. रोज नया झूठ परोसा जा रहा है.

यह भी पढ़ेंःपाकिस्तानी ड्रोन का पता नहीं लगाए जाने पर आईबी ने उठाए सवाल

एमएमएस चीफ ने आगे कहा, कश्मीर में आर्टिकल-370 रद्द किया गया ये अच्छी बात है पर उसका महाराष्ट्र की चुनाव से क्या सरोकार है?. राज्य के चुनाव में राज्य के मसलों की चर्चा होनी चाहिए. बता दें कि पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक (PMC Bank) के बाद अब लक्ष्मी विलास बैंक (Lakshmi Vilas Bank) पर आरबीआई (RBI) ने कई तरह की पाबंदियां लगा दी है. आरबीआई ने लक्ष्मी विलास बैंक की कमजोर वित्तीय हालात को देखते हुए कई तरह की पाबंदियां लगाई हैं.

First Published : 10 Oct 2019, 10:01:37 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×