logo-image

PM मोदी ने हरियाणा की जनता को दिया धन्यवाद, बोले- विकास के लिए हम संघर्ष जारी रखेंगे

नितिन गडकरी ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, अमित शाह और पीएम मोदी को जीत की बधाई दी है

Updated on: 24 Oct 2019, 07:05 PM

नई दिल्ली:

पीएम मोदी ने हरियाणा चुनाव में मिले जनाधार पर जनता को धन्यवाद दिया है. हम राज्य की प्रगति के लिए समान उत्साह और समर्पण के साथ काम करना जारी रखेंगे. मैं मेहनती बीजेपी हरियाणा के कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना करता हूं. जिन्होंने हमारे विकास के एजेंडे को विस्तार से बताया है. साथ ही पीएम मोदी ने महाराष्ट्र की जनता को एनडीए में विश्वास जताने के लिए धन्यवाद दिया है. महाराष्ट्र की प्रगति की दिशा में हमारा काम जारी है. मैं बीजेपी, शिवसेना और हमारे पूरे राजग परिवार के हर कार्यकर्ता को उनकी कड़ी मेहनत के लिए सलाम करता हूं.

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा शिवसेना गठबंधन में विश्वास प्रकट करने के लिए महाराष्ट्र की जनता का कोटि-कोटि अभिनंदन. मोदी जी के नेतृत्व में महाराष्ट्र सरकार निरंतर प्रदेश की प्रगति और जनता की सेवा के लिए समर्पित रहेगी.

महाराष्ट्र चुनाव का परिणाम आ गया है. महाराष्ट्र में एक बार फिर बीजेपी-शिवसेना की सरकार बन रही है. बीजेपी को मिले जनाधार पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बधाई दी है. उन्होंने महाराष्ट्र की जनता को धन्यवाद देते हूए कहा कि आपने राज्य में फिर इस सरकार को वापस लाया है. उन्होंने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, अमित शाह और पीएम मोदी को जीत की बधाई दी है.