logo-image

हरीश रावत का बयान, इस बार चुनाव में नहीं चलेगा पाकिस्तान

कांग्रेस नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है. जनता अब इसे अच्छी तरह समझ रही है. आम चुनाव से पहले भी देश बेरोजगारी के गंभीर संकट से जूझ रहा था.

Updated on: 17 Oct 2019, 04:46 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है. जनता अब इसे अच्छी तरह समझ रही है. आम चुनाव से पहले भी देश बेरोजगारी के गंभीर संकट से जूझ रहा था. देश में बेरोजगारी दर 45 सालों में सबसे ज्यादा है, लेकिन पिछली बार पाकिस्तान और बालाकोट के सहारे बीजेपी जीत गई थी. अब जनता अर्थव्यवस्था की खस्ताहाल को समझ गई है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र हरियाणा विधानसभा चुनाव के साथ-साथ यूपी उपचुनाव और उत्तराखंड पंचायत चुनाव में भी जनता कांग्रेस को विजयी बनाएगी.

विवाद अयोध्या तक सीमित रहता, तो बरसों पहले बन जाता राम मंदिर

अगर मंदिर मस्जिद विवाद को सिर्फ अयोध्या तक सीमित रखा जाता तो बहुत पहले ही राम मंदिर का रास्ता साफ हो, जाता राम मंदिर का निर्माण हो जाता ,लेकिन कुछ लोग वोट बैंक की वजह से मथुरा काशी समेत अन्य जगहों की बात करने लगे. यह सच है कि, इस्लाम से पहले भारत में हिंदू और जैन धर्म थे लिहाजा विवाद की बहुत सी जगह हो सकती है.

यह भी पढ़ेंः PM मोदी सातारा में बोले- अनुच्छेद 370 पर अफवाह फैला रहे हैं विपक्ष

दिल्ली से बेहतर है उत्तराखंड सरकार

हरीश रावत उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय कैबिनेट मंत्री भी रह चुके हैं. उनकी मानें तो दिल्ली यानी केंद्र की मोदी सरकार से अच्छा काम उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार कर रही है, हालांकि दोनों में ज्यादा फर्क नहीं, दोनों गुरु और चेले की तरह है.