logo-image

महाराष्ट्र के चुनाव में 'दाऊद इब्राहिम' की एंट्री, एनसीपी के नवाब मलिक ने लगाए गंभीर आरोप

नवाब मलिक ने कहा कि एनसीपी अकेले पार्टी का घोषणापत्र जारी नहीं करेगी, बल्‍कि कांग्रेस के साथ इसे जाहिर किया जाएगा. कांग्रेस-एनसीपी की बैठक में यह फैसला लिया गया.

Updated on: 23 Sep 2019, 03:27 PM

नई दिल्‍ली:

मुम्बई एनसीपी अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मालिक ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, दाऊद इब्राहिम से जुड़े हुए लोग बीजेपी के नेता हैं. गोंडा से बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह, जो जेजे हत्याकांड के आरोपी थे. शरद पवार के सीएम रहते उन पर टाडा कानून लगा था. उन्‍होंने कहा, हमारी पार्टी राष्ट्रवादी है. बीजेपी का राष्ट्रवाद झूठा है.

यह भी पढ़ें : मिलिशिया सेना के दम पर भारत से मुकाबला करेगी ISI, दाऊद इब्राहिम को मिला हथियार सप्‍लाई का ठेका

नवाब मलिक ने कहा कि एनसीपी अकेले पार्टी का घोषणापत्र जारी नहीं करेगी, बल्‍कि कांग्रेस के साथ इसे जाहिर किया जाएगा. कांग्रेस-एनसीपी की बैठक में यह फैसला लिया गया. उन्‍होंने यह भी कहा कि कश्मीर को लेकर सरकार गलतबयानी कर रही है. हमारा स्टैंड है कि सरकार को सभी पक्षों को साथ लेकर चलना चाहिए था, जो सरकार ने नहीं किया. कश्मीर का मुद्दा महाराष्ट्र के चुनाव में सरकार ला रही है, जिसका मतलब सरकार के पास और कोई मुद्दे नहीं है.

उन्‍होंने कहा, जो काम हमारी सरकार ने किया, उन कामों को अपना कहकर सरकार लोगों को भ्रमित कर रही है. बेरोजगारी के सवाल पर सरकार के पास कोई जवाब नहीं है. बेरोज़गारी का बड़ा संकट देश के सामने है. भले ही कई नेता पार्टी छोड़ चुके हैं, इसके बावजूद लोग हमारे साथ हैं.

यह भी पढ़ें : ऐसा पहचान पत्र हो जो आधार, पासपोर्ट और डीएल सभी का काम करे, गृह मंत्री अमित शाह ने की वकालत

इस दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक, मैनिफेस्टो कमेटी की अध्यक्ष वंदना चव्हाण, दिलीप वलसे पाटिल और निरंजन टकले मौजूद रहे.