News Nation Logo

जेपी नड्डा का विपक्षी दल पर तंज, कहा- हम 'भलाई' के लिए आए हैं और वो 'मलाई के लिए

जेपी नड्डा झारखंड में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड में डबल इंजन सरकार ने भ्रष्टाचार को समाप्त कर दिया और राज्य को आगे बढ़ाया. लोगों को रघुवर दास जी के नेतृत्व में पूरा भरोसा है.

By : Nitu Pandey | Updated on: 14 Dec 2019, 10:18:07 PM
जेपी नड्डा

जेपी नड्डा (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

बीजेपी (BJP) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda) शनिवार को झारखंड के गोड्डा में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर जमकर वार किया. जेपी नड्डा ने कहा कि हम लोग यहां 'भलाई' के लिए आए हैं. लेकिन वे यहां पर 'मलाई' के लिए आए हुए हैं. हम आप लोगों के विकास और तरक्की के लिए काम करना चाहते हैं और वो लोग 'हलवा' खाना चाहते हैं.

उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड में डबल इंजन सरकार ने भ्रष्टाचार को समाप्त कर दिया और राज्य को आगे बढ़ाया. लोगों को रघुवर दास जी के नेतृत्व में पूरा भरोसा है.

गोड्डा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जनता से किए गए एक-एक वादे को पूरा कर रही है. हाल के दिनों में लोकसभा और राज्यसभा से पारित नागरिकता संशोधन बिल इसी प्रतिबद्धता का परिणाम है. ट्रिपल तलाक बिल भी मोदी सरकार की ओर से उठाया गया ठोस कदम है.

इसे भी पढ़ें:असम में 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद, जानें क्यों लिया गया यह फैसला

बता दें झारखंड में विधानसभा चुनाव 2019 के तहत 16 दिसंबर को होने वाले चौथे चरण के मतदान के लिए आज प्रचार समाप्त हो गया है. इस चरण में राज्य की 15 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. चुनाव के मद्देनजर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

First Published : 14 Dec 2019, 10:18:07 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.