logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Haryana Assembly Election 2019: बीजेपी की टिकटॉक (TikTok) स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बोलीं, मुझे माफी दे दो

आदमपुर सीट से चुनाव लड़ रहीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बालसमंद में उन लोगों पर भड़क गईं जो भारत माता की जय के नारे नहीं लगाए

नई दिल्‍ली:

हरियाणा की आदमपुर सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) लोगों से माफी मांगती फिर रही हैं. दरअसल मंगलवार को बालसमंद में एक चुनावी जनसभा के दौरान उन्होंने लोगों से भारत माता की जय बोलने को कहा. कुछ लोग जय नहीं बोले तो वह कहने लगीं कि पाकिस्तान (Pakistan) से आए हो क्या? इसको लेकर विवाद बढ़ा तो सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने अपने बयान पर माफी मांग ली.

टिकटॉक स्‍टार से मशहूर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) में बीजेपी की उम्‍मीदवार हैं. सोनाली ने भारत माता की जय को लेकर दिए गए अपने बयान पर खेद जताया है. सोनाली का कहना है कि वह सिर्फ उन युवाओं को यह समझाना चाहती थीं कि देश के सम्मान में भारत माता की जय बोलना चाहिए, लेकिन अगर किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो वह माफी मांगती हैं.

यह भी पढ़ेंः हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: जानें पटौदी विधानसभा से क्‍या है सैफ अली खान और करीना कपूर का नाता

आदमपुर सीट से चुनाव लड़ रहीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बालसमंद में उन लोगों पर भड़क गईं जो भारत माता की जय के नारे नहीं लगाए. फोगाट ने यह भी कहा कि जो भारत माता की जय नहीं बोल पाए उनका वोट किसी काम का नहीं है.

यह भी पढ़ेंः हरियाणा के रण में देखें किस पार्टी ने दिया सबसे ज्‍यादा अनपढ़ों को टिकट

फोगाट के इस बयान पर विवाद हो गया है. इसके उन्होंने वीडियो जारी कर अपने बयान पर खेद जताया है. फोगाट ने कहा, 'मैं बालसमंद गांव की बेटी हूं. यहां सभा के दौरान जब मैंने भारत माता की जय बोला तो वहां मौजूदा कुछ लड़कों ने भारत माता की जय नहीं बोला. मैंने कहा कि क्या तुम पाकिस्तान (Pakistan) से आए हो. अगर ऐसा कहने पर किसी की भावना को ठेस पहुंची तो मैं माफी मांगती हूं.'