logo-image

सुखबीर सिंह बादल का BJP पर हमला, जिनकी सरकार ही नहीं आनी है उनके मेनीफेस्टो पर क्या टिप्पणी करें...

पंजाब में जहां बीजेपी और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) एक साथ मिलकर चुनाव लड़ते हैं तो वहीं, हरियाणा में दोनों पार्टियां अलग-अलग चुनाव लड़ रही हैं.

Updated on: 13 Oct 2019, 05:35 PM

नई दिल्ली:

पंजाब में जहां बीजेपी और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) एक साथ मिलकर चुनाव लड़ते हैं तो वहीं, हरियाणा में दोनों पार्टियां अलग-अलग चुनाव लड़ रही हैं. पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने भाजपा के मेनिफेस्टो पर कहा कि जिनकी सरकार ही नहीं आनी है उनके मेनिफेस्टो पर क्या टिप्पणी करें. हरियाणा में बीजेपी को अपनी हवा की गलतफहमी है.

यह भी पढ़ेंः2014 में ट्रेलर था और अब आप पूरी फिल्म दिखाएंगे, महाराष्ट्र में बोले PM मोदी

पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल रविवार को हरियाणा के फतेहाबाद स्थित रतिया में पहुंचे. वहां उन्होंने मीडिया से कहा कि हरियाणा में जिनकी सरकार ही आनी है तो उनके मेनिफेस्टो में क्या टिप्पणी करें. हरियाणा में जो लोग सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं वो सभी विपक्ष में बैठेंगे.

बता दें कि सुखबीर सिंह बादल रतिया विधानसभा सीट से आकाली दल एवं इनेलो के गठबंधन उम्मीदवार के लिए वोटों की अपील करने विभिन्न गांवों में दौरा करने पहुंचे हैं. गांव भिरड़ाना में आयोजित चुनावी सभा में उन्होंने कहा, बीजेपी को वहम है कि वह सरकार बनाने जा रही है. हरियाणा में भाजपा की कोई हवा नहीं है. फतेहाबाद जिले से एक भी सीट बीजेपी नहीं जीतेगी. देवीलाल की कुर्बानी को देखकर याद करके ग्रामीण लोग एकजुट हों, हरियाणा में कोई मुसीबत लगे तो मेरे पास पंजाब में आ जाना.

यह भी पढ़ेंःFATF ने PAK को अक्टूबर तक आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने की दी थी चेतावनी, जानें अब इमरान का क्या होगा

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) का गठबंधन है. यहां अकाली दल बीजेपी के खिलाफ अपने प्रत्याशी उतारे हैं. अकाली दल के वरिष्ठ नेता लगातार अपने प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव प्रचार कर रहे हैं. हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होगा और 24 अक्टूबर को रिजल्ट आएगा.